Move to Jagran APP

कोरोना से अधिवक्ता की मौत, 11 नए केस मिले

जिले में कोरोना का संक्रमण कहर ढा रहा है। इसके संक्रमण से एक अधिवक्ता ने दम तोड़ दिया। साथ ही रविवार को 11 नए मामले भी मिले।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 11:36 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 06:05 AM (IST)
कोरोना से अधिवक्ता की मौत, 11 नए केस मिले
कोरोना से अधिवक्ता की मौत, 11 नए केस मिले

प्रतापगढ़ : जिले में कोरोना का संक्रमण कहर ढा रहा है। इसके संक्रमण से एक अधिवक्ता ने दम तोड़ दिया। साथ ही रविवार को 11 नए मामले भी मिले।

loksabha election banner

जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 10 मरीजों की मौत हो चुकी है। शहर के पल्टन बाजार के एक अधिवक्ता को बुखार होने से तीन दिन पहले प्रयागराज ले जाया गया था। वहां पर उनकी जांच हुई। इसमें कोरोना का संक्रमण मिला। रविवार की भोर में उन्होंने वहीं पर दम तोड़ दिया। इस मोहल्ले में एक महिला मरीज की मौत पहले हो चुकी है। इधर जो नए केस मिले है। इनमें एक महिला शहर के बाबागंज की है। प्रसव पूर्व उसकी जांच कराई गई तो कोरोना का संक्रमण मिला। लालगंज का एक युवक संक्रमित पाया गया। रानीगंज के भोजेमऊ का एक युवक संक्रमित मिला है। सदर के भगेसरा में भी एक केस मिला है। मानधाता के गुड़रू गांव में पुणे से आया युवक संक्रमित पाया गया। यहां के एक स्वास्थ्य कर्मी का बेटा संक्रमित मिला है। इसी प्रकार अचलपुर में दो केस मिला है। यह मोहल्ला नगरपालिका क्षेत्र में आता है। कटरा मेदनीगंज में तीन केस पाए गए हैं। इसमें एक युवक उसकी मां व बेटी तीनों एक साथ कोरोना की चपेट में आए हैं। इनकी जांच एंटीजन किट से कराई गई थी। इस तरह अब जिले में कुल मिल चुके केस की संख्या 260 हो गई है। इनमें से 10 मरीजों की मौत हुई है और 152 स्वस्थ हो चुके हैं।

युवक को ले जाने वाली एंबुलेंस भागी

संसू, मानधाता : क्षेत्र के गुड़रू गांव में पुणे से आए युवक को कोरोना होने पर दहशत है। उसे घर से अस्पताल ले जाने का इंतजाम स्वास्थ्य विभाग नहीं कर पा रहा। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी मानधाता से बात की गई तो एक एंबुलेंस युवक के घर पहुंची, लेकिन चालक बहाना करके वहां से भाग निकला। कहा कि इस केस के लिए दूसरी गाड़ी आ रही है। देर शाम उसे अस्पताल ले जाया जा सका।

किया जागरूक, बांटे मास्क

संसू, लालगंज : विधायक आराधना मिश्रा मोना व वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी के निर्देश पर कांग्रेसियों ने रविवार को क्षेत्र में लोगों को जागरूक किया। उनको मास्क का वितरण किया। विधायक की ओर से निजी मशीनों से कोरोना से बचाव के लिए फांगिग भी कराई गई। मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल व नपं प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने नगर के विद्या मंदिर मार्ग, चौक, नेताजी पुरम में मास्क बांटे। आसपुर देवसरा प्रतिनिधि के अनुसार क्षेत्र के अकारीपुर गांव के कोटेदार बब्बन तिवारी ने ग्रामीणों को मुफ्त में मास्क वितरित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.