Move to Jagran APP

घर के अंदर सो रहे दंपती पर फेंका तेजाब, झुलसे

घर में सो रहे दंपती पर बाइक से हमलावरों ने तेजाब फेंक दिया। इससे दोनों झुलसे गए। उनको जिला अस्पताल से एसआरएन प्रयागराज भेजा गया है। रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। घटना जेठवारा थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव में मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 10:46 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 10:46 PM (IST)
घर के अंदर सो रहे दंपती पर फेंका तेजाब, झुलसे
घर के अंदर सो रहे दंपती पर फेंका तेजाब, झुलसे

संसू, डेरवा : घर में सो रहे दंपती पर बाइक से हमलावरों ने तेजाब फेंक दिया। इससे दोनों झुलसे गए। उनको जिला अस्पताल से एसआरएन प्रयागराज भेजा गया है। रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। घटना जेठवारा थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव में मंगलवार रात करीब साढ़े नौ बजे की है।

loksabha election banner

भोगापुर निवासी अमर जीत गौतम 45 साल का है। वह मजदूरी करता है। वह अपनी पत्नी चालीस साल की रेनू गौतम के साथ टिन शेड नुमा घर में सो रहा था। रात में अज्ञात हमलावर बाइक से आए व उसके घर में घुस गए। अमरजीत व रेनू पर तेजाब फेंक दिया। इससे पति-पत्नी दोनों झुलस गए और शोर मचाने लगे। शोर सुन बगल चारपाई पर सोए अमर जीत का 12 साल का पुत्र शिवम व सात साल की बेटी संजना उठ गई। वह माता-पिता को चिल्लाते देख बाहर जाकर मदद के लिए आसपास के लोगों को बुला लाए। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। रात में ही पुलिसा मौके पर पहुंची व लोगों की मदद से दोनों को जिला अस्पताल भिजवाया। रात में ही अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दिनेश द्विवेदी, एसओ संजय पांडेय मौके पर पहुंचे व जांच शुरू कर दी। पुलिस का साफ मानना है कि घटना रहस्यमय है। ऐसे में अमर जीत के नार्मल होने का इंतजार किया जा रहा है। कोई तहरीर नहीं मिली है। गांव वालों से जो क्लू मिले हैं उनके आधार पर जांच कर रहे हैं। दोनों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

---

एसिड अटैक पर उठ रहे कई सवाल

संसू, डेरवा : यह बात एकदम सही है कि मामला एसिड अटैक का है। अमर जीत व रेनू पर तेजाब पड़ी है, पर यह डाली किसने इसको लेकर अब तक कोई आरोप नहीं लगा है। खास व अजब बात यह भी है कि मौके पर पुलिस ने तेजाब की जो बोतल बरामद की है, उसका ढक्कन बंद था। पुलिस घनचक्कर बनी है कि कोई हमला करने के बाद क्या बोतल में ढक्कन बंद करने लगेगा या भागेगा। दूसरा चौंकाने वाला बिदु यह है कि एक ही साथ सा रहे दंपती पर एक ही समय के एसिड अटैक में पति सिर के हिस्से में झुलसा और पत्नी को पैर में फफोले पड़े। ऐसा भला कैसे हो सकता है। इस तरह के कई सवालों ने पुलिस को उलझा रखा है।

--

पत्नी पर शक, मोबाइल जब्त

पुलिस अभी कहने को तैयार तो नहीं है, पर उसकी शक की सुई रेनू की ओर घूमी है। यही वजह है कि उसका मोबाइल जब्त कर लिया गया है। उसे सर्विलांस पर लगाकर जांच की जा रही है। परिवार में कलह भी थी। अमर जीत की दूसरी शादी रेनू के साथ हुई है। पहले के अमर के तीन बच्चे इसके साथ नहीं रहते। रेनू कोई नौकरी भी नहीं करती, इसके बाद भी लंबे समय तक वह मोबाइल पर बात करती देखी जाती रही है। इस क्लू पर पुलिस काम कर रही है, जिससे राज खुल जाने की उसे उम्मीद है। यही नहीं दंपती नशे के आदी हैं। दोनों में नशे की हालत में अक्सर मारपीट होती है। उस दिन भी शायद कुछ हुआ हो। इस तरह की बात गांव वालों से पुलिस को पता चली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.