Move to Jagran APP

घरेलू कलह से तंग युवक ने नहर में कूदकर दी जान

पारिवारिक कलह के चलते युवक ने बुधवार दोपहर खारजा नहर में कूद कर जान दे दी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 11:08 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 11:08 PM (IST)
घरेलू कलह से तंग युवक ने नहर में कूदकर दी जान
घरेलू कलह से तंग युवक ने नहर में कूदकर दी जान

कलीनगर (पीलीभीत): पारिवारिक कलह के चलते युवक ने बुधवार दोपहर खारजा नहर में कूद कर जान दे दी। नहर में कूदे युवक को तलाश करने के लिए कुछ मछुआरे प्रयास करते रहे, लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी। बाद में नगरिया कट के एसएसबी जवानों ने शव को खोज कर बाहर निकाला। घटना की जानकारी मिलने पर एसडीएम भी मौके पर पहुंच गए ।

loksabha election banner

तहसील क्षेत्र के पताबोझी नवदिया गांव निवासी मुनीश पासवान (22) बचपन से ही माधोटांडा थाना अंतर्गत मैनाकोट गांव में ननिहाल में रहता था। मंगलवार को वह अपने परिजनों से मिलने पताबोझी नवदिया गया था। वहां कुछ कहासुनी के बाद वह चला आया। दोपहर करीब 12 बजे खारजा नहर के पुल की रे¨लग के पास जा पहुंचा और चप्पल निकालकर नहर में छलांग लगा दी। इस घटना को देख कर खारजा नहर के नजदीक स्थित खोखों पर बैठे लोग उसे बचाने को दौड़ पड़े लेकिन बचाया नहीं जा सका एसडीएम कलीनगर चंद्रभानु ¨सह भी मौके पर पहुंच गए। एसआई संजीव कुमार व घनश्याम बहादुर भी पहुंचे। मछुआरों को उसकी खोज में लगाया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी । थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उमेश कुमार ¨सह सोलंकी ने एसएसबी से सहायता मांगी नगरिया कट के वॉटर स्पो‌र्ट्स टीम के राजेंद्र कुमार के नेतृत्व में पहुंचे एसएसबी जवानों ने कुछ ही देरी में 20 फुट गहराई में पड़े शव को तलाश लिया और कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। थाना प्रभारी से परिजनों ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव सौपने की मांग की। उन्होंने पोस्टमार्टम को आवश्यक बताते हुए शव देने से मना कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.