Move to Jagran APP

हादसे में युवक की मौत पर मुकदमा

खुटार हाईवे पर स्थित सहकारी चीनी मिल के पास ओवरलोड गन्ना भरी ट्राली से टकराकर युवक की मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गन्ने का ढुलान करने वाले वाहन बिना रिफ्लेक्टर के ही सड़कों पर दौड़ रहे हैं जिसके चलते निरंतर हादसे बढ़ते जा रहे हैं। इस ओर विभागीय अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 10:09 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 10:09 PM (IST)
हादसे में युवक की मौत पर मुकदमा
हादसे में युवक की मौत पर मुकदमा

संवाद सहयोगी, पूरनपुर (पीलीभीत) : खुटार हाईवे पर स्थित सहकारी चीनी मिल के पास ओवरलोड गन्ना भरी ट्राली से टकराकर युवक की मौत के मामले में पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गन्ने का ढुलान करने वाले वाहन बिना रिफ्लेक्टर के ही सड़कों पर दौड़ रहे हैं जिसके चलते निरंतर हादसे बढ़ते जा रहे हैं। इस ओर विभागीय अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं।

prime article banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव मुजफ्फरनगर निवासी विवेक सिंह उर्फ रेशु शनिवार की रात साढ़े सात बजे के करीब अपने पैत्रक गांव से पूरनपुर लौट रहे थे। चीनी मिल के पास ओवरलोड गन्ने से भरे ट्रैक्टर चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी थी,जिससे मौके पर ही मौत हो गई थी। टक्कर मारने के बाद चालक कुछ दूर आगे चलकर एक माइनर की पटरी पर ट्रैक्टर दौड़ाकर भागने की फिराक में था जिसपर लोगों ने पकड़ लिया था। रविवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव गांव ले जाया गया जहां अंतिम संस्कार हुआ। पूरनपुर में गन्ना ढोने वाले वाहन बिना रिफ्लेक्टर के ही सड़कों पर दौड़ रहे हैं जिसके चलते हादसे बढ़ते जा रहे हैं। विभागीय अधिकारियों की नजर होने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इससे वाहन चालक असमय ही मौत का शिकार बन रहे हैं। पत्नी के अलावा बेटी का हादसे को लेकर बुराहाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.