Move to Jagran APP

रेलवे प्लेटफार्म पर लगा वाई फाई Pilibhit News

जागरण संवाददाता पीलीभीत रेलवे परिसर में वाई फाई की व्यवस्था न होने की खबर को दैनिक जागरण ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था।

By Edited By: Published: Wed, 17 Jul 2019 06:38 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 10:41 PM (IST)
रेलवे प्लेटफार्म पर लगा वाई फाई Pilibhit News
रेलवे प्लेटफार्म पर लगा वाई फाई Pilibhit News

पीलीभीत, जेएनएन : रेलवे परिसर में वाई फाई की व्यवस्था के न होने की खबर को दैनिक जागरण ने युवाओं से बातचीत करते हुए प्रमुखता से प्रकाशित किया था। रेलवे महकमा ने मामला संज्ञान में लेते हुए परिसर में वाई फाई को लगवाया दिया गया है। पूरा सिस्टम लगा दिया गया है। जल्द ही यात्रियों को वाई फाई की सुविधा मिलने लगेगी।

loksabha election banner

रेलवे परिसर में वाई फाई न होने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना उठाना पड़ रहा है। दैनिक जागरण ने युवा यात्रियों से बातचीत करते 29 अप्रैल के अंक में इस समस्या की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसमें युवा वर्ग के लोगों का कहना था कि पीलीभीत जंक्शन को ब्राडगेज की सौगात तो मिल गई है, लेकिन अभी तक यहां का प्लेटफार्म डिजिटल इंडिया की सुविधाओं से दूर है। उसके बाद रेलवे महकमे ने तुरंत हरकत में आया और उच्चाधिकारियों से संपर्क साध कर रेलवे परिसर में यात्रियों को वाई फाई की सुविधा दिलाने की मांग की।

जिसके बाद उच्चाधिकारियों ने इसकी मंजूरी दे दी। प्लेटफार्म पर वाई फाई को रविवार को लगवा दिया गया। स्टेशन अधीक्षक मिंटू यादव ने बताया कि वाई फाई को प्लेटफार्म को लगवा दिया गया है, अभी अन्य कामों के चलने के कारण इसे चालू नहीं किया जा सका है। जल्द ही यात्रियों को वाई फाई की सुविधा मिलने लगेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.