Move to Jagran APP

रफ्तार के कहर ने लीं तीन जानें, दो घायल

मार्ग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो बालक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 15 Apr 2019 11:18 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2019 11:18 PM (IST)
रफ्तार के कहर ने लीं तीन जानें, दो घायल
रफ्तार के कहर ने लीं तीन जानें, दो घायल

पीलीभीत : मार्ग दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बालक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है।

loksabha election banner

न्यूरिया थाना क्षेत्र के मझोला कस्बा के मेन बाजार निवासी नगर पंचायत के पूर्व चेयरमैन रामऔतार अग्रवाल के भतीजे अमित अग्रवाल शनिवार को कार से बरेली से लौट रहे थे। बरेली हाईवे पर शाही चौकी के समीप भूसी भरे ट्रक को बचाने के चक्कर में उनकी कार हाईवे किनारे एक पेड़ से जा टकराई, जिससे कार ड्राइवर तथा व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गए । दुर्घटना में कार भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। घटना की सूचना परिवार वालों को मिलने पर उन्हें घायल अवस्था में बरेली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को उपचार के दौरान अमित की मौत हो गई। व्यापारी की मौत के बाद मृतक के परिवार वालों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मृतक के भाई कपिल अग्रवाल ने बरेली पुलिस को तहरीर दी है। व्यापारियों ने मार्केट बंद रखा। मृतक के दो बच्चे हैं। पत्नी प्राची अग्रवाल और एक चार साल का बेटा दो वर्ष की बेटी है।

मीरपुर वाहनपुर : थाना बीसलपुर क्षेत्र के ग्राम चुर्रासकतपुर निवासी गेंदनलाल की पत्नी चंद्रकली (37) पुत्र सूरजपाल और आकाश तथा गांव के रामाआसरे की पुत्री पूनम के साथ रविवार को देर रात पड़ोस के गांव डंडिया नवाजिश अली में चल रहे रामनवमी के मेला घूमने गई थीं। मेला देखकर लौटते वक्त बीसलपुर-बरेली हाईवे पर मृतका के गांव से चंद कदम पहले सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने महिला और बच्चों को टक्कर मारकर बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची घायलों को बीसलपुर सीएचसी में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चंद्रकली को रेफर कर दिया गया। महिला को बरेली ले जाते वक्त उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतका के पति ने पुलिस को तहरीर देकर बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश ने बताया कि बाइक नंबर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

बरखेड़ा : क्षेत्र के गांव पिपराखास निवासी तेज बहादुर पुत्र सीताराम अपने ममेरे भाई मुनेन्द्र के साथ रविवार को शाम को अपने एक रिश्तेदार की शादी समारोह में एक बरात घर में शामिल होने गए था। देर रात करीब दस बजे वह बाइक से वापस अपने घर जा रहा था, तभी बीसलपुर हाईवे पर स्थित दौलतपुर तिराहा के पास सामने से आ रहे एक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बरखेड़ा सीएचसी में भर्ती कराया। उपचार के दौरान तेज बहादुर की मौत हो गई। हालत गंभीर होने पर दूसरे घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतक तेज बहादुर की तीन साल पहले शादी हुई थी। दो साल का बेटा अरुष है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.