Move to Jagran APP

न्यायिक कर्मचारी के बंद मकान से लाखों की चोरी

शहर में बंद मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों का माल पार करने वाला गैंग लगातार पुलिस को चुनौती दे रहा है लेकिन पुलिस एक भी मामले का पर्दाफाश तक नहीं कर पा रही है। जिस कारण चोरों के हौंसले बुलंद हैं। चोरों ने न्यायिक कर्मचारी के बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपये का माल पार कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 12:06 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 12:06 AM (IST)
न्यायिक कर्मचारी के बंद मकान से लाखों की चोरी
न्यायिक कर्मचारी के बंद मकान से लाखों की चोरी

पीलीभीत,जेएनएन : शहर में बंद मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों का माल पार करने वाला गैंग लगातार पुलिस को चुनौती दे रहा है, लेकिन पुलिस एक भी मामले का पर्दाफाश तक नहीं कर पा रही है। जिस कारण चोरों के हौंसले बुलंद हैं। चोरों ने न्यायिक कर्मचारी के बंद मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपये का माल पार कर दिया। गृहस्वामी के पुत्र की बरात थी। सभी स्वजन उसमें शामिल होने गए थे। वारदात के बाद वहां अफरा तफरी मच गई।

loksabha election banner

शहर के मुहल्ला कुंवरगढ़ में रहने वाले राकेश बाबू सक्सेना के छोटे पुत्र अंकित सक्सेना की रविवार रात शादी थी। घर से सभी स्वजन और रिश्तेदार रात करीब 8:30 बजे बारात लेकर सुनगढ़ी थाना के नजदीक स्थित होटल में पहुंचे। वहां धूमधाम के साथ वैवाहिक कार्यक्रम चल रहा था । दूसरी तरफ चोरों ने राकेश बाबू सक्सेना के मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपये का माल पार कर दिया । शादी समारोह में शामिल होने के बाद रात करीब 10 बजे उनके पड़ोसी कृष्ण गोपाल अपने घर लौटे तो उन्होंने राकेश बाबू सक्सेना के मकान के मेन गेट का ताला टूटा देख कर फोन किया, लेकिन शोर-शराबे के बीच फोन रिसीव नहीं हुआ। तब कृष्ण गोपाल ने अपने एक परिचित को होटल भेज कर राकेश बाबू सक्सेना को मकान के ताले टूटे होने की जानकारी दी । जिसके बाद वैवाहिक कार्यक्रम में अफरा तफरी मच गई । आनन-फानन में होटल से निकलकर सभी लोग मकान पर पहुंच गए । मकान के भीतर का नजारा देख कर वे लोग हैरान रह गए। चोरों ने कमरे के भीतर रखी अलमारी का लॉक तोड़कर एक लाख रुपये की नकदी तथा 10 तोला सोना और चांदी के जेवरात समेत तमाम कीमती सामान पार कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सुनगढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची । फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है । पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगालने का प्रयास कर रही है । सीसीटीवी फुटेज में दो चोरों का मूवमेंट दिखाई दे रहा है। अब पुलिस उनके हुलिए के आधार पर तलाश कर रही है। गृह स्वामी राकेश बाबू सक्सेना यहां जिला जजी में लिपिक पद पर कार्यरत हैं। सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। चोरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.