Move to Jagran APP

घनी आबादी में बंद मकान से लाखों की चोरी

शहर में घनी आबादी के बीच स्थित चूड़ी कारोबारी के बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाया। मकान की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे चोर 50 हजार रुपये की नकदी तथा करीब पांच लाख रुपये के जेवरात चुराकर ले गए। वारदात से मुहल्ले में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। इधर पुलिस ने अभी तक घटना की बाबत तहरीर नहीं मिलने की बात कही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 10:48 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 10:48 PM (IST)
घनी आबादी में बंद मकान से लाखों की चोरी
घनी आबादी में बंद मकान से लाखों की चोरी

पीलीभीत,जेएनएन : शहर में घनी आबादी के बीच स्थित चूड़ी कारोबारी के बंद मकान को चोरों ने निशाना बनाया। मकान की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे चोर 50 हजार रुपये की नकदी तथा करीब पांच लाख रुपये के जेवरात चुराकर ले गए। वारदात से मुहल्ले में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल रहा। इधर, पुलिस ने अभी तक घटना की बाबत तहरीर नहीं मिलने की बात कही है।

loksabha election banner

सदर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला अशरफ खां निवासी मोहम्मद नाजिम की पहले शहर के चूड़ी बाजार में दुकान थी, लेकिन अब वह होलसेल का कारोबार करते हैं। नाजिम की 17 अगस्त को ही हिना परवेज से शादी हुई है। लिहाजा पति पत्नी किराये के मकान में पहली मंजिल पर रहते हैं। हिना परवेज के मुताबिक कारोबार के सिलसिले में मोहम्मद नाजिम गुरुवार की सुबह दिल्ली चले गए थे, जबकि शाम को वह मकान में ताला बंद कर शहर के मुहल्ला छोटा खुदागंज स्थित अपने मायके में चली आई थी। शुक्रवार को पू्र्वाह्न मकान की साफ सफाई करने पहुंची तो उन्हें जीने का ताला तो बंद मिला। लेकिन उनके कमरे की खिड़की टूटी हुई थी। कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ था। खिड़की तोड़कर चोर उनके कमरे में दाखिल हुए थे। जिसके बाद चोरों ने अलमारी तोड़कर पचास हजार रुपये की नकदी तथा करीब पांच लाख रुपये के जेवरात समेत अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। कमरे का नजारा देख हिना परवेज के होश उड़ गए। उन्होंने तत्काल डायल 112 पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद खकरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को कमरे में पड़े बेड पर मिट्टी से सने जूते के निशान भी मिले हैं। कुछ देर छानबीन करने के बाद पुलिस लौट गई। हिना ने घटना की बाबत मुकदमा दर्ज किए जाने के लिए खकरा चौकी पुलिस को तहरीर दे दी है। इधर, सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत द्विवेदी ने बताया कि खकरा चौकी प्रभारी ने इस घटना के बारे में बताया था, लेकिन उन्हें अभी तक तहरीर नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.