Move to Jagran APP

मेरा बूथ सबसे मजबूत से मिलेगी जीत

भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति बैठक में जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत से ही चुनावों में जीत होगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Aug 2021 11:53 PM (IST)Updated: Tue, 17 Aug 2021 11:53 PM (IST)
मेरा बूथ सबसे मजबूत से मिलेगी जीत
मेरा बूथ सबसे मजबूत से मिलेगी जीत

पीलीभीत,जेएएन : भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति बैठक में जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने कहा कि मेरा बूथ सबसे मजबूत से ही चुनावों में जीत होगी।

loksabha election banner

मंगलवार को जिला पंचायत भवन में हुई बैठक में सर्वप्रथम भारतीय जनसंघ के संस्थापक डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पं दीनदयाल उपाध्याय के चित्रों पर माल्यार्पण कर दीपक जलाया गया। अध्यक्षता कर रहे पार्टी के जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह ने कहा कि यह कार्यसमिति बैठक तीन सत्रों में की गई। मुख्य वक्ता एवं जिला प्रभारी पूरन लाल लोधी ने सभी को इस कार्यसमिति बैठक को चुनौती के रूप में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने के लिए मंडलों की टीम को सक्रिय होने का गुरु मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि 16 जुलाई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में 21,22 जुलाई को हर जिले में जिला कार्यसमिति बैठक का आयोजन किया जाना तय हुआ था। इसी तरह जनपद पीलीभीत के 19 मंडलों में कार्यसमिति की बैठक आयोजित की जाएगी।

प्रथम सत्र की बैठक में पीसीयू के चेयरमैन सुरेश गंगवार ने हुए कहा कि हम सभी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में मां भारती की सेवा और राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे रहे हैं। सभी का कर्तव्य बनता है कि पार्टी को जितना मजबूत करेगें तो हम मजबूत होंगे।

द्वितीय सत्र में मुख्य वक्ता पूरन लाल लोधी ने कहा कि कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के माध्यम से लगे कार्यकर्ताओं ने अपनी जान की परवाह किए बगैर समाज को अपनी सेवाएं देने का कार्य किया। सभी ने अपनी स्वेच्छा और क्षमता अनुसार अपने अपने क्षेत्र में सेवाएं देने का कार्य सेवा ही संगठन के माध्यम से किया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री लेखराज भारती एवं अमित अग्रवाल ने किया। बैठक में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता, पूर्व राज्य मंत्री डॉ विनोद तिवारी,शहर विधायक संजय सिंह गंगवार,बरखेड़ा विधायक किशनलाल राजपूत,जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन प्रतिनिधि सत्यपाल गंगवार, जिला महामंत्री दिनेश पटेल,जिला उपाध्यक्ष राकेश सिंह ,गोकुल प्रसाद मौर्य ,अमित वाल्मीकि,रेखा सिंह परिहार , सुषमा कुमारी, जिला कोषाध्यक्ष मुकेश गुप्ता,जिला कार्यालय प्रभारी यमराज दिवाकर ,अरुण वाजपेयी, सह जिला मीडिया प्रभारी स्वतंत्र देवल,जिला मंत्री मन्नू कश्यप अनुराग अग्निहोत्री,भारतेंदु, महादेव ग्यान, मंगली प्रसाद सहित सभी जिला कार्यसमिति सदस्य व समस्त मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.