Move to Jagran APP

पीलीभीत में साधु की पीटकर हत्या

दियोरिया कलां थाना क्षेत्र के ग्राम हसनापुर के पास नहर किनारे झोपड़ी डालकर रह रहे साधु की बदमाशों ने पीटकर हत्या कर दी है। इस दौरान पालतू कुत्तों ने मालिक को बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने एक कुत्ते को पीट कर घायल कर दिया। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 11:26 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 11:26 PM (IST)
पीलीभीत में साधु की पीटकर हत्या
पीलीभीत में साधु की पीटकर हत्या

पीलीभीत,जेएनएन: दियोरिया कलां थाना क्षेत्र के ग्राम हसनापुर के पास नहर किनारे झोपड़ी डालकर रह रहे साधु की बदमाशों ने पीटकर हत्या कर दी है। इस दौरान पालतू कुत्तों ने मालिक को बचाने का प्रयास किया तो बदमाशों ने एक कुत्ते को पीट कर घायल कर दिया। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

शाहजहांपुर जिले के थाना बंडा क्षेत्र के गांव ताजपुर निवासी सोमपाल (60) अविवाहित थे। लगभग 25 वर्ष से वह नागा साधु के रूप में दियोरियाकलां थाना क्षेत्र के गांव हसनापुर के पास निगोही ब्रांच नहर की पटरी पर झोपड़ी डालकर रह रहे थे। वहां पर उन्होंने एक काली माता का मंदिर भी बना रखा था। उन्होंने सुरक्षा के लिए दो कुत्ते भी पाल रखे थे जो उनके साथ रहते ही थे। अपरिचित लोगों को देखकर कुत्ते किसी को कुटिया के समीप नहीं जाने देते थे। शुक्रवार की रात कुछ बदमाशों ने कुटिया पर धावा बोल दिया। बदमाशों ने साधु सोमपाल की डंडों से पिटाई की जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी। मौके पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। पुजारी को बचाने के लिए पालतू कुत्ते बदमाशों पर टूट पड़े, तभी बदमाशों ने एक कुत्ते पर हमला बोल कर घायल कर दिया। शनिवार की सुबह मृतक की भांजी गांव सिधौरा बिदुआ निवासी लौंग श्री पत्नी हेमराज खेत देखने गई। मामा सोमपाल को कुटिया में मृत अवस्था में देख पुलिस को फोन किया। थाना प्रभारी निरीक्षक मनीराम सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। बाद में अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी तथा सीओ बीसलपुर लल्लन सिंह ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद थाना पुलिस को शीघ्र पर्दाफाश करने के निर्देश दिए। सीओ लल्लन सिंह ने बताया कि अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही स्थिति का पता चल पाएगा। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.