Move to Jagran APP

युवती का अपहरण कर बाग में किया सामूहिक दुष्कर्म

युवती पर बुरी नजर रखने वाले युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 11:12 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 11:12 PM (IST)
युवती का अपहरण कर बाग  में किया सामूहिक दुष्कर्म
युवती का अपहरण कर बाग में किया सामूहिक दुष्कर्म

पूरनपुर (पीलीभीत) : युवती पर बुरी नजर रखने वाले युवक ने घर में घुसकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। शिकायत पुलिस से करने पर आरोपित पर कोई कार्रवाई नहीं हुई,जिससे आरोपित युवक के हौसले बुलंद हो गए। आरोपित ने दो साथियों के सहयोग से युवती को अगवा कर लिया और बाग में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने जब एसपी से गुहार लगाई तब थाना पुलिस ने दो लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया।

loksabha election banner

पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती पर उसके रिश्तेदार दो सगे भाइयों ने बुरी नजर रखनी शुरू कर दी। पूरनपुर आने जाने पर युवती के साथ छेड़छाड़ और अश्लील टिप्पणियां करने लगे। युवती ने युवकों के परिजनों के साथ ही अपने ही परिजनों को इसकी जानकारी दी इसके बावजूद युवकों का रवैया नहीं बदला। बीस अगस्त की रात एक बजे युवती घर पर सो रही थी। आरोप है कि युवक घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली पहुंची लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। इससे युवक के हौसले बढ़ गए। युवक ने युवती को ताने भी देने शुरू कर दिए। 11 नवंबर को युवती अपनी बहन के साथ पूरनपुर जा रही थी तब रास्ते में युवक ने अश्लीलता करते हुए अभद्र टिप्पणी की। इस पर एक अन्य युवती ने जब युवक को ललकारा तो वह भाग गया। पीड़िता का आरोप है कि 13 नवंबर को युवक उसका मुंह दबाकर पड़ोस के एक बाग में ले गया, वहां उसने दो अन्य युवकों बुला लिया। तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में तीनों युवक उसे धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस अधीक्षक बालेंदु भूषण सिंह के आदेश पर नईम,वसीम और दो अन्य लोगों को खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी का कहना है कि आरोपितों की गिरफ्तारी जल्द किए जाने के निर्देश थाना पुलिस को दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.