Move to Jagran APP

तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, माल बरामद

शहर में सरेराह चेन स्नेचिग पर्स मोबाइल आदि लूटने की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस का सिरदर्द बने तीन शातिर किस्म के लुटेरे आखिरकार हत्थे चढ़ ही गए। कब्जे से तमंचा दो चाकू सोने की चेन तीन मोबाइल फोन कैमरा तथा दो मोटरसाइकिल आदि बरामद की गई हैं। गिरफ्तार लुटेरों ने कई घटनाओं के जुर्म का इकबाल किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 11:48 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jul 2020 06:09 AM (IST)
तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, माल बरामद
तीन शातिर लुटेरे गिरफ्तार, माल बरामद

पीलीभीत,जेएनएन : शहर में सरेराह चेन स्नेचिग, पर्स मोबाइल आदि लूटने की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस का सिरदर्द बने तीन शातिर किस्म के लुटेरे आखिरकार हत्थे चढ़ ही गए। कब्जे से तमंचा, दो चाकू, सोने की चेन, तीन मोबाइल फोन, कैमरा तथा दो मोटरसाइकिल आदि बरामद की गई हैं। गिरफ्तार लुटेरों ने कई घटनाओं के जुर्म का इकबाल किया है।

prime article banner

पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि 17 जून को सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में स्थित लेखराज चौराहा के नजदीक दिनदहाड़े महिला से सोने की चेन लूटने की वारदात घटी थी। इस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए सीओ सिटी प्रवीण सिंह मलिक के नेतृत्व में पुलिस टीम को लगाया गया था। साथ ही सर्विलांस सेल की भी मदद ली गई। इसके अलावा घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज के जरिये भी बदमाशों का सुराग लगाने की रणनीति पर काम किया गया। रविवार को शहर के ईदगाह रेलवे क्रासिग के नजदीक सुनगढ़ी थाना प्रभारी निरीक्षक अतर सिंह के नेतृत्व में टीम ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशों में सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक निवासी सनी उर्फ छोटू उर्फ मोनू, काशीराम कालोनी ईदगाह निवासी शाहिद खान उर्फ पिडाऊ तथा मुहल्ला थानसिंह निवासी नितिन राठौर हैं। आरोपित सनी के पास से तमंचा, दो कारतूस, मोबाइल, सोने की चेन तथा एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है। शाहिद के पास से चाकू, मोबाइल फोन, पांच सौ रुपये नकद तथा नितिन के पास से एक चाकू, मोबाइल फोन, डीएसएलआर कैमरा, मोटरसाइकिल तथा पाच सौ रुपये बरामद किए गए।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपित सनी के खिलाफ नौ मुकदमे दर्ज हैं। शाहिद के खिलाफ पांच तथा नितिन के खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वारदात से पहले वे लोग रेकी करते थे। फिर मौका देख वारदात को अंजाम देते थे। चोरी और लूटे गए माल को वे शहर के एक सर्राफ के यहां बेचते थे। उक्त सर्राफ की भी शिनाख्त कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.