Move to Jagran APP

50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

हत्या के प्रयास समेत लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमों में वांछित 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और बीसलपुर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने के बाद चालान कर न्यायालय में पेश किया गयाजहां से जेल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2020 11:36 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2020 11:36 PM (IST)
50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पीलीभीत,जेएनएन : हत्या के प्रयास समेत लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमों में वांछित 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और बीसलपुर थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ करने के बाद चालान कर न्यायालय में पेश किया गया,जहां से जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

बीसलपुर के मुहल्ला दुर्गाप्रसाद निवासी मंगली प्रसाद ने वर्ष 2017 में साथी हरीशंकर और गनेश की मदद से ओमप्रकाश पर हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया था। इलाज के दौरान ओमप्रकाश ने दम तोड़ दिया था। पुलिस ने आरोपित हरीशंकर और गनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि शातिर मंगली प्रसाद फरार हो गया था। पुलिस ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। इस बीच बरेली रेंज के पुलिस उपमहानिरीक्षक ने फरार मंगली प्रसाद पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। साथ ही उन्होंने स्पेशल टास्क फोर्स की बरेली इकाई को फरार अपराधी की गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए । एसटीएफ को सूचना मिली कि मंगली प्रसाद भाई से मिलने के लिए बीसलपुर पहुंचा है। एसटीएफ के इंस्पेक्टर अजय पाल सिंह के नेतृत्व में टीम गुरुवार को बीसलपुर पहुंच गई। बीसलपुर थाना पुलिस के साथ एसटीएफ की टीम ने ईदगाह चौराहा के नजदीक शातिर अपराधी मंगली प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया। तमंचा, चार कारतूस, मोबाइल तथा एक हजार रुपये बरामद किए गए हैं। पूछताछ के दौरान मंगली प्रसाद ने पुलिस को बताया कि वह यहां से भागकर हरियाणा के सोनीपत में चला गया था। बाद में वह दिल्ली में रेहड़ी लगाकर भरण पोषण कर रहा था।

भनक पाकर दिल्ली से फरार हो गया था

पुलिस की सर्विलांस टीम को पिछले दिनों मंगली प्रसाद की लोकेशन दिल्ली में मिल रही थी। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम दिल्ली पहुंची लेकिन इसकी भनक पाकर वहां वहां से भी फरार हो गया था।

---वर्जन---

फोटो 8पीआइएलपी 22

बीसलपुर में गुरुवार को एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गिरफ्तार मंगली प्रसाद बेहद शातिर किस्म का अपराधी है। जनपद में मंगली प्रसाद के खिलाफ पंद्रह मुकदमे दर्ज हैं। स्थानीय पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी, लेकिन वह लगातार ठिकाने बदल रहा था।

- जय प्रकाश, पुलिस अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.