Move to Jagran APP

एटीएम में कैश नहीं होने से परेशान रहे ग्राहक

शनिवार व रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को बैंक तो खुल गए लेकिन ज्यादातर एटीएम में कैश नहीं होने की वजह से उपभोक्ताओं को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 11:05 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 06:04 AM (IST)
एटीएम में कैश नहीं होने से परेशान रहे ग्राहक
एटीएम में कैश नहीं होने से परेशान रहे ग्राहक

जागरण संवाददाता, पीलीभीत : शनिवार व रविवार की छुट्टी के बाद सोमवार को बैंक तो खुल गए, लेकिन ज्यादातर एटीएम में कैश नहीं होने की वजह से उपभोक्ताओं को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा। उपभोक्ता कैश की तलाश में एक एटीएम से दूसरे एटीएम के चक्कर लगाते रहे। शहर के अधिकतर एटीएम में सोमवार को कैश नहीं था। एक दो एटीएम में कैश था भी तो वहां पर उपभोक्ताओं की भारी भीड़ रही।

loksabha election banner

शहर में सोमवार को एटीएम में कैश की किल्लत होने की वजह से उपभोक्ताओं को एटीएम से निराशा हाथ लगी। जरूरतमंद पूरा दिन एटीएम से कैश निकालने के इधर-उधर भटकते दिखाई दिए। उपभोक्ताओं ने बताया कि शहर में स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के एटीएम में भी कैश नहीं था। उधर सुनगढ़ी मार्ग पर एचडीएफसी बैंक का एटीएम खराब होने की वजह से उपभोक्ता वहां से रुपये नहीं निकाल सके। इंडिया नंबर वन, यूनियन बैंक, आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम सहित शहर की कई मुख्य बैंकों के एटीएम में कैश नहीं था। जिस कारण जरूरतमंद ग्राहक दिनभर परेशान होते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.