Move to Jagran APP

कब्जे हटे, गौहनिया चौराहा की बदली तस्वीर

शहर के अतिव्यस्ततम इलाकों में शुमार गौहनिया चौराहा की तस्वीर भी बदलने लगी है। बुधवार को नगर पालिका प्रशासन की टीम ने चौराहा के आसपास स्थित अतिक्रमण हटाया। इस दौरान कई खोखा दुकानदार खुद ही खोखे उठाकर ले गए। कार्रवाई से वहां खलबली मची रही।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Dec 2020 11:21 PM (IST)Updated: Wed, 16 Dec 2020 11:21 PM (IST)
कब्जे हटे, गौहनिया चौराहा की बदली तस्वीर
कब्जे हटे, गौहनिया चौराहा की बदली तस्वीर

पीलीभीत,जेएनएन: शहर के अतिव्यस्ततम इलाकों में शुमार गौहनिया चौराहा की तस्वीर भी बदलने लगी है। बुधवार को नगर पालिका प्रशासन की टीम ने चौराहा के आसपास स्थित अतिक्रमण हटाया। इस दौरान कई खोखा दुकानदार खुद ही खोखे उठाकर ले गए। कार्रवाई से वहां खलबली मची रही।

loksabha election banner

शहर के बीच टनकपुर हाईवे पर स्थित गौहनिया चौराहा पर ट्रैफिक का खासा दबाव रहता है। जिस कारण यहां अकसर लोगों को जाम की समस्या से भी जूझना पड़ता है। इस मामले को लेकर समय समय पर जागरूक लोग जिला प्रशासन को अवगत कराकर कार्रवाई की मांग उठाते रहे हैं। तीन दिन पहले ही जिलाधिकारी पुलकित खरे ने गौहनिया चौराहा का निरीक्षण किया था। इस दौरान जिलाधिकारी ने चौराहा के आसपास रखे खोखों को देख कड़ी नाराजगी जताई। साथ ही वहां से पुलिस बूथ, बिजली पोल, पानी की टंकी को हटाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि चौराहा पर स्थित पेड़ों को हटाकर इसका चौड़ीकरण कर दिया जाए , जिससे यातायात व्यवस्था को सुगम बनाया जा सकता है। जिलाधिकारी ने निरीक्षण के बाद लोक निर्माण विभाग, विद्युत विभाग, नगर पालिका परिषद के अधिकारियों को इस बाबत त्वरित गति से कार्य करने का निर्देश दिया। शहर का गौहनिया चौराहा प्रमुख है,जहां पर टनकपुर के अलावा खटीमा व ऊधमसिंह नगर जाने के लिए वाहन मिलते हैं। बुधवार को पूर्वान्ह करीब ग्यारह बजे गौहनिया चौराहा पर जेसीबी के साथ पहुंची नगर पालिका की टीम ने आसपास स्थित खोखों, होर्डिंग तथा अन्य अतिक्रमण को हटाना शुरू कर दिया है। टीम में नगर पालिका परिषद के अवर अभियंता इंद्रजीत सिंह, सोमप्रकाश और सफाई निरीक्षक आबिद अली मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.