Move to Jagran APP

महिला की मौत, अनहोनी की आशंका पर दी तहरीर

कई दिनों से बीमार विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पर मायके वालों ने अनहोनी की आशंका जता कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Nov 2019 06:13 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 06:05 AM (IST)
महिला की मौत, अनहोनी की आशंका पर दी तहरीर
महिला की मौत, अनहोनी की आशंका पर दी तहरीर

घटना

loksabha election banner

- सूचना न देने से मायके पक्ष के लोगों में दिखा आक्रोश

- पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

संवाद सहयोगी, पूरनपुर: कई दिनों से बीमार विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। सूचना पर मायके वालों ने अनहोनी की आशंका जता कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गजरौला थाना क्षेत्र के गांव सेसिसैया निवासी ओमप्रकाश ने अपनी बहन आरती की शादी 8 माह पहले नगर से सटे लाइनपार के मुहल्ला हबीबगंज गौटिया निवासी सूरज से की। बताते हैं कि आरती पिछले एक सप्ताह से बीमार चल रही थी। ससुराली इलाज भी करा रहे थे, लेकिन उसकी तबीयत में कोई सुधार नहीं हुआ। शुक्रवार की रात अचानक उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना ओमप्रकाश को लगी, तो वह बहन के घर पहुंचे। उन्होंने उसकी मौत का कारण जाना। ओमप्रकाश ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन बीमार थी लेकिन इसकी सूचना उन्हें नहीं दी गई। ओमप्रकाश ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है। नगर चौकी इंचार्ज निर्देश कुमार चौहान ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का असली कारण पता चल सकेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.