Move to Jagran APP

परिवार को बंधक बनाकर डेढ़ लाख रुपये का माल लूटा

बदमाशों का कहर नगर से सटे क्षेत्रों में जारी है। मंगलवार की रात सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर हजारों की नकदी और डेढ़ लाख रूपये कीमत के आभूषण लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पुलिस ने मुआयना किया। कार्रवाई के लिए तहरीर पुलिस को दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 11:05 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 11:05 PM (IST)
परिवार को बंधक बनाकर डेढ़ लाख रुपये का माल लूटा
परिवार को बंधक बनाकर डेढ़ लाख रुपये का माल लूटा

पीलीभीत,जेएनएन : बदमाशों का कहर नगर से सटे क्षेत्रों में जारी है। मंगलवार की रात सशस्त्र नकाबपोश बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर हजारों की नकदी और डेढ़ लाख रूपये कीमत के आभूषण लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। सूचना पर पुलिस ने मुआयना किया। कार्रवाई के लिए तहरीर पुलिस को दी है।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव सिमरिया तालुके महाराजपुर निवासी तैयब अली का घर नगर लाइन के उत्तर दिशा में आबादी से दूर खेत में बना हुआ है। मंगलवार की रात आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश 12 बजे के करीब उनके घर दाखिल हो गए। तैयब अली और उनका रजागंज निवासी दामाद नईम बरामद में सो रहे थे। बेटा साजिद, पु़त्रवधू फरीन और उनका पांच साल का बेटा हसन रजा कमरे में सो रहे थे। बदमाशों ने आंगन में खड़े होकर किसी के आने की बात कही जिसपर तैयब की आंख खुल गई। अचानक चार बदमाश उनके पास आ गए। दो बदमाश उनके पास ही रूके बाकी के दो कमरे में सो रहे बेटे बहू के पास पहुंच गए। गन प्वाइंट पर लेते हुए साजिद, तैयब अली, नईम के बरामदे में लाकर गमछे से हाथ बांध दिए। बाकी के चार बदमाश सामान की तलाश करने लगे। बदमाशों ने बक्शे की चाबी पूछी। एतराज जताने पर बदमाशों ने पिटाई लगाई। बक्शे को खुलवाकर पांच हजार की नकदी, एक सोने का टीका, दो जोड़ी झाले, दो चांदी और एक सोने की अंगूठी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश खेतों की तरफ निकल गए। बदमाशों के चले जाने पर महिलाओं ने तीनों के हाथ खोले। सुबह जब वारदात का पता चला तो खलबली मच गई। सूचना पर वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजय सिंह ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। इंस्पेक्टर कोतवाली सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि चोरी की तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.