Move to Jagran APP

बाजार में महिला का मंगलसूत्र ले उड़ा उचक्का

घर से बाजार सामान खरीदने जा रही महिला के गले में पड़े मंगलसूत्र का सोने का पैंडल उचक्का खींचकर भाग गया। शोर बचाने पर राहगीरों द्वारा उचक्के का पीछा करने पर वह साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। नगर के मोहल्ला ग्यासपुर निवासी दिनेशपाल की पत्नी रत्नेश कुमारी घरेलू सामान लेने के लिए बाजार जा रही थीं। वह जैसे ही साहूकारा मुहल्ले में मठिया के पास पहुंची वैसे ही उनके पीछे पहले से ही लगे एक उचक्के ने मौका पाकर उनके गले में पड़े मंगलसूत्र का पैंडल तोड़ लिया और वह गली में भागने लगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 12:36 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 06:10 AM (IST)
बाजार में महिला का मंगलसूत्र ले उड़ा उचक्का
बाजार में महिला का मंगलसूत्र ले उड़ा उचक्का

जेएनएन, बीसलपुर (पीलीभीत) : घर से बाजार सामान खरीदने जा रही महिला के गले में पड़े मंगलसूत्र का सोने का पैंडल उचक्का खींचकर भाग गया। शोर बचाने पर राहगीरों द्वारा उचक्के का पीछा करने पर वह साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

loksabha election banner

नगर के मोहल्ला ग्यासपुर निवासी दिनेशपाल की पत्नी रत्नेश कुमारी घरेलू सामान लेने के लिए बाजार जा रही थीं। वह जैसे ही साहूकारा मुहल्ले में मठिया के पास पहुंची वैसे ही उनके पीछे पहले से ही लगे एक उचक्के ने मौका पाकर उनके गले में पड़े मंगलसूत्र का पैंडल तोड़ लिया और वह गली में भागने लगा। महिला द्वारा शोर मचाने पर गली में जा रहे राहगीरों ने पीछा किया कितु तब तक गली के मोड़ पर खड़े अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया। कोतवाल सुनील कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पूरे नगर में उचक्के की तलाश कराई कितु वह हाथ नहीं लग सका है। कोतवाल आसपास के सीसी टीवी कैमरे देखने के लिए भी टीम भेजी है। प्रभारी निरीक्षक सुनील शर्मा का कहना है कि महिला सही घटना नहीं बता पा रही है। फिर भी वह मामले की जांच करने में लगे हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.