Move to Jagran APP

फार्मासिस्ट को चिकित्सालय में घुसकर किया घायल

नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जोगीठेर पर कार्यरत फार्मासिस्ट से चिकित्सालय के सामने बैठने वाले झोलाछाप ने मामूली बात को लेकर चाकू व लाठी डंडों से चिकित्सालय में घुसकर हमलाकर घायल कर दिया। मामले की तहरीर कोतवाली में दे दी है। तहरीर में नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य

By JagranEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 10:41 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 10:41 PM (IST)
फार्मासिस्ट को चिकित्सालय में घुसकर किया घायल
फार्मासिस्ट को चिकित्सालय में घुसकर किया घायल

जेएनएन, बीसलपुर (पीलीभीत) : नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जोगीठेर पर कार्यरत फार्मासिस्ट से चिकित्सालय के सामने बैठने वाले झोलाछाप ने मामूली बात को लेकर चाकू व लाठी डंडों से चिकित्सालय में घुसकर हमलाकर घायल कर दिया। मामले की तहरीर कोतवाली में दे दी है।

loksabha election banner

तहरीर में नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जोगीठेर में कार्यरत फार्मासिस्ट जगदंबा सिंह सागर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि वह आज सुबह अपने अस्पताल पर ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान दो मरीज वहां आए जिनको यह समझाकर वहां से जाने को कहा कि आज कल ओपीडी सेवाएं शासन के आदेश पर बंद हैं तथा कोविड 19 डयूटी के दौरान अस्पताल में आने वाले गंभीर मरीजों का ही इलाज किया जा रहा है। उनको समझाने के बाद उन्हें चिकित्सालय से वापस भेज दिया। इसी समय अस्पताल के गेट के सामने बैठे एक झोलाछाप ने उक्त दोनों को बुलाकर उनसे उसके विरूद्ध शिकायती पत्र लिखवाकर उसे भड़काने लगे। इसी समय मरीजों को बुलाकर जब पुन: समझाने का प्रयास किया। तभी उक्त झोलाछाप ने गाली गलौच करते हुए चाकू व लाठी डंडों से चिकित्सालय में अंदर घुसकर उसे लहूलुहान कर दिया। आरोप है कि झोलाछाप ने चिकित्सालय परिसर में एक आवास पर भी जबरन कब्जा जमा रखा है। पुलिस ने तहरीर के लेने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक केशव कुमार तिवारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.