Move to Jagran APP

पेड़ की टहनी के सहारे लटका बिजली का खंभा

विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते क्षेत्र के ग्राम बसई पुराना में भारी वाहन की टक्कर से टूटा बिजली का खंबा पिछले 6 माह से पेड़ की डाल पर लटका है जिससे किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायत करने के बावजूद खंभा बदलवाने की जहमत नहीं उठाई जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jan 2020 10:48 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jan 2020 10:48 PM (IST)
पेड़ की टहनी के सहारे लटका बिजली का खंभा
पेड़ की टहनी के सहारे लटका बिजली का खंभा

संवाद सहयोगी,बीसलपुर (पीलीभीत): विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते क्षेत्र के ग्राम बसई पुराना में भारी वाहन की टक्कर से टूटा बिजली का खंभा पिछले 6 माह से पेड़ की डाल पर लटका है, जिससे किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। ग्रामीणों द्वारा कई बार शिकायत करने के बावजूद खंभा बदलवाने की जहमत नहीं उठाई जा रही है। समस्या से ग्रामीणों में आक्रोश है। दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बसई पुराना में मुख्य मार्ग के किनारे लगा बिजली का खंभा लगभग 6 माह पूर्व उधर से गुजरने वाले भारी वाहन की टक्कर से टूट गया था। खंभे से हाईटेंशन लाइन की तार खींची हुई है। टूटा खंभा पास में ही स्थित पीपल के पेड़ की डाल से लटक गया है। यदि डाल टूट गई तो विद्युत लाइन समेत खंभा मार्ग पर आ गिरेगा और कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। विद्युत लाइन में लगातार करंट सप्लाई हो रहा है,इसीलिए ग्रामवासी डरे हुए हैं। डर है कि कहीं डाल टूट गई और खेतों पर जाते समय नीचे आ गिरी तो हादसा हो सकता है। ग्रामीणों का आरोप है कि इसकी शिकायत कई बार दियोरिया स्थित विद्युत कार्यालय में की जा चुकी है परंतु अभी तक समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया गया है। अधिकारी समस्या की ओर से अनजान बने हुए हैं। समस्या का निदान नहीं किया गया तो समस्या को लेकर दियोरिया विद्युत केंद्र में प्रदर्शन करेंगे। शिकायत क्षेत्रीय विधायक रामसरन वर्मा से भी करने बीसलपुर जाएंगे। विद्युत केंद्र के अवर अभियंता सुखलाल का कहना है कि समस्या से विभाग के उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। शीघ्र ही टूटे हुए बिजली के खंभे को बदलवा दिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.