Move to Jagran APP

डीआइजी ने दिए सजगता बरतने के निर्देश

कोतवाली का पुलिस उप महानिरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने निरीक्षण किया। परिसर की साफ सफाई वाहनों का रखरखाव और रजिस्टरों का अवलोकन किया। अयोध्या में रामजन्म भूमि को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए। अधूरे अभिलेखों को दुरस्त करने और परिसर में खड़ी गाड़ियों को व्यवस्थित कराने को कहा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 11:09 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2020 07:27 AM (IST)
डीआइजी ने दिए सजगता बरतने के निर्देश
डीआइजी ने दिए सजगता बरतने के निर्देश

पीलीभीत,जेएनएन: कोतवाली का पुलिस उप महानिरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने निरीक्षण किया। परिसर की साफ सफाई, वाहनों का रखरखाव और रजिस्टरों का अवलोकन किया। अयोध्या में रामजन्म भूमि को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए। अधूरे अभिलेखों को दुरस्त करने और परिसर में खड़ी गाड़ियों को व्यवस्थित कराने को कहा।

loksabha election banner

मंगलवार डीआइजी अचानक पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश के साथ पूरनपुर कोतवाली पहुंचे। वहां गेट पर मौजूद महिला होमगार्ड ने दोनों अधिकारियों की इंफ्रा रेड मीटर से थर्मल स्क्रीनिग की। इसके बाद उन्होंने परिसर की साफ सफाई, खड़े वाहनों के रखरखाव का निरीक्षण किया। अभिलेखों का अध्ययन करने के दौरान अधूरे पाए गए। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से शीघ्र पूरा कराने की बात कही। उन्होंने पुलिस को निर्देशित करते हुए कहा कि अयोध्या में राममंदिर का निर्माण को भूमि पूजन किया जाएगा। ऐसे में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चाक चौबंद रखी जाए। कहा कि जो लोग अयोध्या के लिए जाने का प्रयास करें उन्हें रोका जाए। सड़कों पर पुलिस का कड़ा पहरा रहे। सड़कों पर पुलिस दिखाई पड़े। भीड़भाड़ एकत्र न होने दे। लोगों को मास्क और शारीरिक दूरी का पालन कराते रहे। उन्होंने कहा कि लोग घरों से ही लाइव भूमि भूजन देखे। पुलिस इसको लेकर कोई असावधानी न बरते। इस दौरान पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेन्द्र कुमार, कोतवाल एसके सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.