Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमित को एसडीएम ने कराया होम आइसोलेट

कोरोना संक्रमण का प्रकोप दिनोंदिन तेजी से फैल रहा है। क्षेत्रवासी अब भी शासन के निर्देश पर प्रशासन द्वारा लागू किए गए नियमों का पालन करने में लापरवाही बरत रहे हैं। नतीजा दिनोदिन संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या है। नगर के अलग अलग मुहल्लों से आधा दर्जन संक्रमित लोगों को इलाज के लिए बरेली के निजी चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 10:42 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 10:42 PM (IST)
कोरोना संक्रमित को एसडीएम  ने कराया होम आइसोलेट
कोरोना संक्रमित को एसडीएम ने कराया होम आइसोलेट

पीलीभीत,जेएनएन: कोरोना संक्रमण का प्रकोप दिनोंदिन तेजी से फैल रहा है। क्षेत्रवासी अब भी शासन के निर्देश पर प्रशासन द्वारा लागू किए गए नियमों का पालन करने में लापरवाही बरत रहे हैं। नतीजा दिनोदिन संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या है। नगर के अलग अलग मुहल्लों से आधा दर्जन संक्रमित लोगों को इलाज के लिए बरेली के निजी चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के लाख प्रयासों के बावजूद कोरोना संक्रमित लोगों की चैन टूटने का नाम नहीं ले रही है। प्रतिदिन क्षेत्र से दर्जनों लोगों के संक्रमित निकलने का सिलसिला जारी है। पिछले दिनों हुए रैंडम कोरोना टेस्ट के बाद आई रिपोर्ट में कोतवाली बीसलपुर में दो कांस्टेबल, कोतवाली के नजदीकी मुहल्ला ग्यासपुर में एक, नगर के मुहल्ला दुर्गा प्रसाद में एक सरकारी सस्ता गल्ला विक्रेता व उसका पुत्र व उसके भाई भी संक्रमित पाए गए हैं। नगर में कोरोना संक्रमण से दो लोग काल के गाल में समा चुके हैं। इधर उपजिलाधिकारी ने बुधवार को नगर के मुहल्ला हबीबुल्ला खां शुमाली निवासी एक मिठाई विक्रेता की कोरोना संक्रमण से मृत्यु होने के बाद उसके परिवार के सभी लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बुलाकर सभी का कोरोना टेस्ट कराकर उन्हें उनके घर एंबुलेंस द्वारा भिजवाकर रिपोर्ट न आने तक होम आइसोलेशन कराया है। उपजिलाधिकारी ने व्यापारियों से एक बार फिर दुकानों पर व दुकानों के आसपास भीड़ एकत्र न करने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.