Move to Jagran APP

मुख्यमंत्री का ओएसडी बताकर ईओ से हजारों की ठगी

पीलीभीतजेएनएन पूरनपुर नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी (ईओ) राम खेलावन भार्गव से मुख्यमंत्री का ओएसडी (स्पेशल आफीसर आन ड्यूटी) बताकर हजारों की ठगी कर ली गई। ईओ की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Jan 2022 10:43 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jan 2022 10:43 PM (IST)
मुख्यमंत्री का ओएसडी बताकर ईओ से हजारों की ठगी
मुख्यमंत्री का ओएसडी बताकर ईओ से हजारों की ठगी

पीलीभीत,जेएनएन : पूरनपुर नगरपालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी (ईओ) राम खेलावन भार्गव से मुख्यमंत्री का ओएसडी (स्पेशल आफीसर आन ड्यूटी) बताकर हजारों की ठगी कर ली गई। ईओ की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

prime article banner

सीतापुर के मुहल्ला आदर्श नगर सेक्टर एक निवासी एवं पूरनपुर नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी ने पुलिस को बताया कि 10 नवंबर 2021 की शाम सात बजे अपर जिलाधिकारी की ओर से उन्हें काल कर बताया गया कि मुख्यमंत्री कार्यालय से काल की गई है वह नंबर पर उनसे बात कर लें। उन्होंने बताए गए नंबर पर काल की तो आइडी में वीरेंद्र सिंह ओएसडी मुख्यमंत्री कार्यालय लिख कर आया। ओएसडी की ओर से नगरपालिका से संबंधित जानकारी की गई। बाद में बताया गया कि उनके एक रिश्तेदार का पुत्र बीमार है और वेदांता अस्पताल में भर्ती है। उनके पास दवा के रुपये नहीं है और उन्हें मेडिकल स्टोर पर रुपये का भुगतान करना है। उन्होंने बताया कि उस समय उनके पास रुपये नहीं थे। उन्होंने बेटे रंजीत भार्गव को काल की और वीरेंद्र सिंह की ओर से दिए गए खाता नंबर और आइएफएससी कोड पर आनलाइन अरविद कुमार मिश्र के नाम से एकाउंट पर 11,700 की धनराशि ट्रांसफर करवा दी, इसके दूसरे दिन फिर काल कर उनसे सर्विस के बारे में जानकारी चाही गई। सर्विस के बारे में पूछने पर उन्हें शक हुआ और अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता चला। इंस्पेक्टर कोतवाली अशोक पाल ने बताया कि दूरभाष संख्या के कालर कथित ओएसडी वीरेंद्र सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK