Move to Jagran APP

हादसों का सबब बनती जा रही माइनर की पुलिया

अमरिया क्षेत्र के करगैना नहर पुल से ढेरम सुकटिया गांवों से होकर बहेड़ी को जाने वाली सड़क पर माइनर की पुलिया काफी समय से क्षतिग्रस्त होने से हादसे का सबब बनी हुई है। इस मार्ग से काफी राहगीर सफर करते हैं। पुलिया के टूट जाने से एक साइड में काफी बड़ा गड्ढा बन गया है। जिससे गुजरते समय दुर्घटना का खतरा रहता है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 11:18 PM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 11:18 PM (IST)
हादसों का सबब बनती जा रही माइनर की पुलिया
हादसों का सबब बनती जा रही माइनर की पुलिया

पीलीभीत,जेएनएन : अमरिया क्षेत्र के करगैना नहर पुल से ढेरम सुकटिया गांवों से होकर बहेड़ी को जाने वाली सड़क पर माइनर की पुलिया काफी समय से क्षतिग्रस्त होने से हादसे का सबब बनी हुई है। इस मार्ग से काफी राहगीर सफर करते हैं। पुलिया के टूट जाने से एक साइड में काफी बड़ा गड्ढा बन गया है। जिससे गुजरते समय दुर्घटना का खतरा रहता है। विभागीय अधिकारियों की उदासीनता के चलते पुलिया पर कभी भी घटना घटित हो सकती है लोग हादसे का शिकार बन सकते हैं काफी समय से पुलिया क्षतिग्रस्त बनी हुई है वाहन निकालते समय काफी दिक्कतें हो रही है जरा सी चूक भारी पड़ सकती है एक वर्ष पहले भी पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई थी जिसकी लीपापोती कर मरम्मत कर दी गई थी दो माह ही पुलिया सही रही बाद में फिर पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई है जिसको काफी समय हो चुका है अधिकारी इस समस्या पर कोई तवज्जो नहीं दे रहे हैं। आवागमन में पुलिया बाधा बनी हुई है। चौपहिया वाहन निकलना मुश्किल बना हुआ है।

loksabha election banner

करगैना नहर के पास माइनर की पुलिया काफी समय से टूटी पड़ी है मरम्मत के लिए अधिकारियों को अवगत करा जा चुका है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। पुलिया से गुजरते समय कभी भी हादसा हो सकता है।

रहीसुद्दीन करगैना नहरपुल से ढेरम सुकटिय को जाने के लिए इस मार्ग से हजारों लोग गुजरते हैं। पुलिया क्षतिग्रस्त होने के कारण आवागमन में बाधा बनी हुई है। अधिकारी इस समस्या पर गौर नहीं कर रहे हैं।

झांजन लाल पुलिया से बहुत दिक्कतें आ रही देर सबेर गुजरते समय खतरा बना रहता है। लोग घायल भी हो चुके हैं कई माह से पुलिया क्षतिग्रस्त है,लेकिन अभी तक पुलिया की मरम्मत कर ठीक नहीं किया गया है

नरेंद्र सिंह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.