Move to Jagran APP

रोडवेज ने दिल्ली तक आठ बसों का संचालन बढ़ाया

जाहिर सी बात है होली पर बाहर रहने वाले सभी को अपने घर जाने की जल्दी रहती है। ऐसे में भीड़ इतनी अधिक हो जाती है कि परिवार के साथ सफर करना आसान नहीं रहता। इस समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए रोडवेज ने कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Mar 2020 11:18 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 06:10 AM (IST)
रोडवेज ने दिल्ली तक आठ बसों का संचालन बढ़ाया
रोडवेज ने दिल्ली तक आठ बसों का संचालन बढ़ाया

जागरण संवादाता, पीलीभीत : जाहिर सी बात है होली पर बाहर रहने वाले सभी को अपने घर जाने की जल्दी रहती है। ऐसे में भीड़ इतनी अधिक हो जाती है कि परिवार के साथ सफर करना आसान नहीं रहता। इस समस्या से छुटकारा दिलाने के लिए रोडवेज ने कमर कस ली है। होली पर्व पर यात्रियों की भीड़ को ध्यान में रखते हुए परिवहन निगम अतिरिक्त बसें चलाएगा। पीलीभीत से दिल्ली के लिए 6 से 15 मार्च तक आठ अतिरिक्त बसों की सुविधा मिल सकेगी।

prime article banner

होली पर्व पर अगर ट्रेन से रिजर्वेशन नहीं हो हुआ तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। पीलीभीत डिपो की ओर से आपके लिए राहत की खबर है। डिपो से दिल्ली के लिए आठ रोडवेज बसों का संचालन और बढ़ा दिया है। होली पर्व पर यात्रियों की संख्या बढ़ते देख डिपो से बसों के फेरे बढ़ा दिए गए हैं। सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक बीके गंगवार ने बताया कि होली पर्व को देखते हुए टनकपुर, पलिया, बरेली सहित अन्य मार्गो पर चलने वाली डेली रूटीन की बसों के भी फेरे बढ़ा दिए गए हैं। जो बस टनकपुर के लिए एक बार जाती थी वह टनकपुर के लिए डिपो से दो चक्कर लगाएगी।

चालक परिचालकों का बढ़ा मानदेय

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि 6 मार्च से 15 मार्च तक जो चालक व परिचालक प्रतिदिन तीन सौ किलोमीटर की दूरी तय करेंगे, उनको विभाग द्वारा चार हजार रुपये मानदेय अलग से दिया जाएगा। इसके साथ ही जो चालक परिचालक इस दूरी से अधिक तय करेंगे, उनको विभाग द्वारा चार हजार रुपये के अतिरिक्त पचपन रुपये प्रति किलोमीटर के हिसाब से दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.