Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव का दिखा असर , 525 नए संक्रमित मिले

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के नियमों की अनदेखी किए जाने का परिणाम सामने आने लगे हैं। शुक्रवार की सुबह आई जांच रिपोर्ट में पांच सौ पच्चीस नए संक्रमित मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है। ज्यादा संख्या ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों की है। वहीं ललौरीखेड़ा स्थित एसएसबी के डीआइजी कार्यालय में तैनात छह कर्मचारियों के साथ चार एसएसबी जवानों में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है। इसके अलावा सामाजिक वानिकी प्रभाग के डीएफओ और उनकी बेटी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 07 May 2021 11:11 PM (IST)Updated: Fri, 07 May 2021 11:11 PM (IST)
पंचायत चुनाव का दिखा असर , 525 नए संक्रमित मिले
पंचायत चुनाव का दिखा असर , 525 नए संक्रमित मिले

पीलीभीत,जेएनएन: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान कोरोना संक्रमण से बचाव के नियमों की अनदेखी किए जाने का परिणाम सामने आने लगे हैं। शुक्रवार की सुबह आई जांच रिपोर्ट में पांच सौ पच्चीस नए संक्रमित मरीजों के मिलने की पुष्टि की गई है। ज्यादा संख्या ग्रामीण क्षेत्र के मरीजों की है। वहीं ललौरीखेड़ा स्थित एसएसबी के डीआइजी कार्यालय में तैनात छह कर्मचारियों के साथ चार एसएसबी जवानों में भी कोरोना संक्रमण पाया गया है। इसके अलावा सामाजिक वानिकी प्रभाग के डीएफओ और उनकी बेटी को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। पूरनपुर एसडीएम की पुत्री में भी कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि की गई है। शहर के पॉश इलाके अशोक कालोनी, बल्लभनगर कालोनी, निरंजनकुंज कालोनी सहित विभिन्न मुहल्लों में भी नए संक्रमित मरीज मिले हैं। अमरिया, बरखेड़ा, बीसलपुर, पूरनपुर, बिलसंडा, मरौरी, ललौरीखेड़ा के दर्जनों गांवों में सैकड़ों संक्रमित मरीज मिले हैं। अकेले बीसलपुर क्षेत्र में ही 160 मरीज मिलने की पुष्टि हुई है। ललौरीखेड़ा क्षेत्र में 76 जबकि पूरनपुर में 68 मरीज संक्रमित मिले हैं। चौबीस घंटे के दौरान एलटू अस्पताल में इलाज के दौरान छह मरीजों की मौत हो गई है। इसके अलावा शहर विधायक संजय सिंह गंगवार के सुरक्षा कर्मी विहंत सिंह की भी कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। विहंत सिंह कई दिन पहले जांच के दौरान के कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जनपद में कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 8098 हो गया है। स्वस्थ मरीजों की संख्या 6177 व एक्टिव केस 1795 हैं। संक्रमण से मरने वालों का सरकारी आंकड़ा 126 हो गया है। अगर सरकारी आंकड़ों से बाहर की मौतों को मिला लिया जाए तो जनपद में संक्रमण के चलते अब तक 500 लोगों की मौत हो चुकी है। पॉश कालोनियों में आवाजाही पर रोक

prime article banner

कोरोना संक्रमण के तेज हो रहे प्रकोप के मद्देनजर शहर की कई कालोनियों में लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। शहर की पॉश कालोनी बल्लभनगर तथा अशोक कालोनी में तमाम लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। अशोक कालोनी में तो मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया है। फिलहाल मेन गेट की खिड़कीनुमा दरवाजे से ही लोग आ जा रहे हैं। बल्भनगर कालोनी में भी बैरीकेडिग कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.