Move to Jagran APP

55 में 12 जनशिकायतों का निस्तारण

जिले की सभी तहसीलों में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस पर जन शिकायतों की सुनवाई की गई। जिलाधिकारी पुलकित खरे व पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बीसलपुर तहसील में जनशिकायतें सुनीं। विभिन्न मामलों से संबंधित कुल 55 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किए गए। 12 मामलों का मौके पर ही निस्तारण कराया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 10:59 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 10:59 PM (IST)
55 में 12 जनशिकायतों का निस्तारण
55 में 12 जनशिकायतों का निस्तारण

पीलीभीत,जेएनएन : जिले की सभी तहसीलों में मंगलवार को संपूर्ण समाधान दिवस पर जन शिकायतों की सुनवाई की गई। जिलाधिकारी पुलकित खरे व पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बीसलपुर तहसील में जनशिकायतें सुनीं। विभिन्न मामलों से संबंधित कुल 55 प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किए गए। 12 मामलों का मौके पर ही निस्तारण कराया गया।

prime article banner

उधर सदर तहसील में उपजिलाधिकारी अविनाश मौर्य की अध्यक्षता में हुए संपूर्ण समाधान दिवस में 11 मामले आए। एक का निस्तारण कराया गया।

बीसलपुर : संपूर्ण समाधान दिवस में 37 शिकायती प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। जिलाधिकारी ने मौके पर ही 11 शिकायतों का निस्तारण किया। डीएम ने कहा कि अधिकारी विभागीय शिकायतों का गुणवत्तापरक ढंग से निस्तारण करें। अधिकारी स्वयं शिकायतकर्ता की शिकायतों के निस्तारण के लिए मौका मुआयना अवश्य करें। दोनों पक्षों को बुलाकर शिकायतों का निस्तारण कराना सुनिश्चित करें। जन सुनवाई शिकायतों की समीक्षा शासन की ओर की जाती है। अधिकारी सुनिश्चित करें कि आई शिकायतों का निस्तारण गुणवत्ता पूर्ण हो। इस मौके पर एसपी जय प्रकाश, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. सीमा अग्रवाल, उप जिलाधिकारी अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

अमरिया : ब्लाक सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस एसडीएम चंद्र भानु सिंह की अध्यक्षता में हुआ। पांच शिकायतें दर्ज की गई। एक भी समस्या का मौके पर निस्तारण नहीं हो सका। समाधान दिवस में तहसीलदार जनार्दन प्रसाद, राजस्व निरीक्षक, हल्का लेखपाल उपस्थित रहे।

कलीनगर : तहसीलदार कलीनगर राकेश मौर्य की अध्यक्षता में फरियादियों की शिकायतें सुनी गई। तहसील दिवस में दो शिकायतें आई। किसी का भी निस्तारण नहीं हो सका। ज्यादातर मामले राजस्व विभाग, पुलिस विभाग व बिजली विभाग से संबंधित आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.