Move to Jagran APP

वर्दी पहने बदमाश ने आगरा के व्यापारी के चालक से ठगी 30 किलो चांदी

जागरण संवाददाता नोएडा दिल्ली से 210 किलो चांदी आगरा लेकर जा रहे एक कार चालक से पुि

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 09:22 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 09:22 PM (IST)
वर्दी पहने बदमाश ने आगरा के व्यापारी के चालक से ठगी 30 किलो चांदी
वर्दी पहने बदमाश ने आगरा के व्यापारी के चालक से ठगी 30 किलो चांदी

जागरण संवाददाता, नोएडा :

loksabha election banner

दिल्ली से 210 किलो चांदी आगरा लेकर जा रहे एक कार चालक से पुलिस की वर्दी पहने बदमाश ने 30 किलो वजन की एक चांदी की सिल्ली ठग ली। जांच के लिए चांदी की सिल्ली को थाने ले जाने के बहाने बदमाश काफी देर तक चालक के साथ उसी की कार में घूमता रहा। इसके बाद सेक्टर-144 के पास चांदी की सिल्ली लेकर उतरा और फरार हो गया। इस दौरान कार चालक ने चांदी की खरीद करने वाले फार्म के मालिक से भी बात कराई, लेकिन बदमाश ने उसे भी झांसे में ले लिया। बदमाश के कार से उतरने के बाद चालक को अहसास हुआ कि उसके साथ ठगी हुई है। इसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस धोखाधड़ी व चोरी का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

आगरा स्थित शुभम ट्रेडर्स के मालिक सुशील चौहान ने अपने कार चालक अजय कुमार को डस्टर कार से आगरा से दिल्ली चांदी लेने के लिए भेजा था। बृहस्पतिवार सुबह वह दिल्ली से 30-30 किलो की सात चांदी की सिल्ली लेकर आगरा के लिए रवाना हुआ। सुबह करीब सात बजे जब वह नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-93 के पास पहुंचा तो उसे पुलिस की वर्दी पहने हुए एक बदमाश ने रोक लिया। उसने कार चालक अजय से कहा कि तुम्हारे पास जो चांदी है, उसमें मिलावट है। इसकी जांच करनी होगी। यह कहकर बदमाश अजय के साथ कार में बैठ गया। इस दौरान अजय ने अपने मालिक सुशील चौहान से भी बदमाश की बात कराई। बदमाश ने सुशील को भी झांसे में ले लिया। इस पर सुशील ने कहा कि अगर वह थाने ले जाकर चांदी की जांच करने की बात कह रहे है, तो साथ में चले जाओ। थाने ले जाने के नाम पर काफी देर तक बदमाश उसे एक्सप्रेस-वे और उसके आसपास घुमाता रहा। करीब साढ़े सात बजे वह सेक्टर-144 के पास उतरा और चांदी की जांच करने के नाम पर अपने साथ 30 किलो की एक चांदी की सिल्ली लेकर फरार हो गया। कुछ दूर जाने पर चालक अजय को अहसास हुआ कि उसके साथ ठगी हुई है। इसके बाद उसने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि चोरी और धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। बदमाश की पहचान के लिए एक्सप्रेस-वे और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.