Move to Jagran APP

दिल्ली स्टेट ओपन में गोपीचंद एकेडमी का दबदबा

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : दिल्ली के मॉडर्न स्कूल में खेले गए दिल्ली स्टेट ओपन बैड¨मटन टूर्नामे

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 May 2018 06:30 PM (IST)Updated: Wed, 23 May 2018 06:30 PM (IST)
दिल्ली स्टेट ओपन में गोपीचंद एकेडमी का दबदबा
दिल्ली स्टेट ओपन में गोपीचंद एकेडमी का दबदबा

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : दिल्ली के मॉडर्न स्कूल में खेले गए दिल्ली स्टेट ओपन बैड¨मटन टूर्नामेंट 2018 में पुल्लेला गोपीचंद एकेडमी ग्रेटर नोएडा के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। यहां के खिलाड़ियों ने स्वर्ण, रजत व कांस्य पदक अपनी झोली में डाल कर जीत का परचम लहराया। ग्रेटर नोएडा स्थित शहीद विजय ¨सह पथिक स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स स्थित पुल्लेला गोपीचंद एकेडमी के कोआर्डिनेटर मानवेंद्र ¨सह ने बताया कि 20 मई से शुरू हुए दिल्ली ओपन स्टेट बैड¨मटन टूर्नामेंट में अंडर-13 से अंडर-17 आयु वर्ग के खिलाड़ी शामिल हुए। उन्होंने बताया कि अंडर-13 आयु वर्ग के एकल में वंश देव ने स्वर्ण व अयाज ने रजत जीता। इसी आयु वर्ग के डबल्स में वंश व अयाज की जोड़ी स्वर्ण झटकने में सफल रही। अंडर-17 आयु वर्ग के एकल में सहज त्यागी ने कांस्य व डबल्स में सहज व अद्वित ने कांस्य पदक जीता।

loksabha election banner

अक्षय की पारी ने दिलाई जील को जीत

फोटो 23 जीएनपी 07

जासं, ग्रेटर नोएडा : स्पो‌र्ट्स सिटी स्थित जेपी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे प्रो कारपोरेट क्रिकेट मैच के मिक्स कैटेगरी के सेमीफाइनल में जील क्रिकेट क्लब ने जेएसके इलेवन को 133 रन के अंतर से हरा कर फाइनल में कदम रखा। जील क्रिकेट क्लब ने 222 रन का लक्ष्य खड़ा किया, इसके जवाब में जेएसक इलेवन की टीम 89 रन पर सिमट गई। अक्षय को मैन आफ द मैच चुना गया। इससे पहले टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरे जील क्लब के बल्लेबाजों ने तेजी से रन बटोरना शुरू किया। सलामी बल्लेबाज शगुन ने 31 गेंद में 89 रन, अक्षय ने 42 गेंद में 97 रन व धवल ने 60 रन की पारी खेली। गेंदबाज अमित ने तीन व विष्णु ने एक विकेट लिए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी जेएसके इलेवन बल्लेबाज जितेंद्र ने 31 रन, विपिन ने सर्वाधिक 22 रन टीम के स्कोर में जोड़े। गेंदबाज निर्दोष व मोहित ने तीन-तीन विकेट लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.