Move to Jagran APP

खिताबी मुकाबले में भिड़ेंगी आरजी ब्लास्टर व जोडिएक पैंथर्स

सेक्टर-123 में चल रहे अजनारा सोसायटी क्रिकेट टूर्नामेंट में सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला खेला गया। इसमें आरजी ब्लास्टर ने जोडिएक लायंस को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। इसके साथ ही आरजी ने फाइनल मुकाबले में अपनी जगह पक्की की। फाइनल मैच में आरजी ब्लास्टर और जोडिएक पैंथर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। वहीं अ‌र्द्धशतकीय पारी खेलने पर लकी को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Feb 2019 10:48 PM (IST)Updated: Mon, 25 Feb 2019 10:48 PM (IST)
खिताबी मुकाबले में भिड़ेंगी आरजी ब्लास्टर व जोडिएक पैंथर्स

जासं, नोएडा : सेक्टर-123 में चल रहे अजनारा सोसायटी क्रिकेट टूर्नामेंट में सेमीफाइनल का दूसरा मुकाबला हुआ। इसमें आरजी ब्लास्टर ने जोडिएक लायंस को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। इसके साथ ही आरजी ने फाइनल मुकाबले में अपनी जगह पक्की की। फाइनल मैच में आरजी ब्लास्टर और जोडिएक पैंथर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। वहीं, अ‌र्द्धशतकीय पारी खेलने पर लकी को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

loksabha election banner

आयोजक कपिल मेहरा ने बताया कि आरजी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जोडिएक लायंस ने निर्धारित 15 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। संजु ने 18 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली। विनय ने 15 गेंदों में 27 रनों का योगदान दिया। आरजी की तरफ से गेंदबाजी करते हुए राहुल ने 4 विकेट झटके। लकी ने 1 विकेट लिया। जवाब में आरजी ने 13.2 ओवर में 7 विकेट शेष रहते मैच जीत लिया। टीम के लकी ने 32 गेंदों में 67 रन बनाए। मनप्रीत ने 28 रनों का योगदान दिया। जोडिएक की तरफ से इमरान ने 2 लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.