Move to Jagran APP

कार की छत पर बैठकर तलवार लहराने वालों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : प्रदेश स्तर पर चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा चैलेंज को ग्रेटर नोएडा में रव

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 May 2018 08:09 PM (IST)Updated: Mon, 28 May 2018 08:09 PM (IST)
कार की छत पर बैठकर तलवार लहराने वालों पर मुकदमा
कार की छत पर बैठकर तलवार लहराने वालों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : प्रदेश स्तर पर चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा चैलेंज को ग्रेटर नोएडा में रविवार को युवाओं ने ठेंगा दिखाया था। सौ से अधिक युवाओं ने परीचौक से घोड़ी बछेड़ा तक जमकर उत्पात मचाया था। कार की छत पर बैठकर युवाओं ने नंगी तलवार लहराई थी और जमकर स्टंट किए थे। इससे यातायात बाधित हुआ था। लोगों को जाम की समस्या से गुजरना पड़ा था। एसएसपी के आदेश पर सोमवार को कासना कोतवाली में 150 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए सूबे के पुलिस मुखिया ओपी ¨सह की आह्वान पर पूरे प्रदेश में सड़क सुरक्षा चैलेंज आयोजित कर लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है। जिले में एसएसपी ने शनिवार को जगतफार्म व परीचौक पर मोटरसाइकिल से रैली निकाल कर सड़क सुरक्षा चैलेंज को स्वीकार किया था। एसएसपी के अभियान के 20 घंटे बाद ही युवाओं ने यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाई थी। युवाओं ने हाथ में लाठी-डंडे व तलवार लेकर जमकर नारेबाजी की थी। कुछ लोगों ने युवाओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन युवाओं ने एक न सुनी। पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और एलआइयू की रिपोर्ट पर उत्पात मचाने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के आधार पर युवकों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। कासना कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कार नंबर के आधार पर युवकों की पहचान की जा रही है। उत्पात किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

डा. अजय पाल शर्मा, एसएसपी, गौतमबुद्धनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.