Move to Jagran APP

कार लूटकर भाग रहे चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

संवाद सहयोगी, दादरी : बिसरख क्षेत्र के इटेड़ा गांव के मोड़ के पास कार चालक से मारपीट के बाद कार लूटकर

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Apr 2018 07:35 PM (IST)Updated: Fri, 13 Apr 2018 07:35 PM (IST)
कार लूटकर भाग रहे चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़
कार लूटकर भाग रहे चार बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़

संवाद सहयोगी, दादरी : बिसरख क्षेत्र के इटेड़ा गांव के मोड़ के पास कार चालक से मारपीट के बाद कार लूटकर भाग रहे चार बदमाशों की दादरी पुलिस से मुठभेड़ हो गई। अपने को घिरता देख बदमाशों ने पुलिस पर फाय¨रग की। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां दांगी और दो बदमाश घायल हो गए, जबकि दो बदमाश अंधेरे का लाभ उठाते हुए पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूट की कार, दो मोबाइल फोन, एक तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

जालौन जिले के अतरिया अट्टा गांव का रहने वाला मानवेंद्र नोएडा के सेक्टर 63 में ओला कंपनी में कार चलाता है। बृहस्पतिवार देर रात चार लोगों ने उसकी कार सेक्टर 63 से सूरजपुर गोल चक्कर के लिए बुक की। जैसे ही कार चालक बिसरख कोतवाली क्षेत्र में इटेड़ा गांव के मोड़ के पास पहुंचा, तभी कार में सवार युवक तमंचे के बल पर मानवेंद्र की कार लूटने लगे। जब पीड़ित ने विरोध किया तो चारों बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दी और घायल हालत में कार से बाहर फेंक दिया और कार लेकर फरार हो गए। चालक ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए लूट की घटना की सूचना वायरलेस सेट से अन्य थाना क्षेत्र को भेज दी। शुक्रवार सुबह करीब सवा चार बजे दादरी पुलिस लुहारली टोल प्लाजा के पास लुहारली गांव में गश्त कर रही थी, तभी टोल से बचने के लिए बदमाशों की कार पुलिस को उधर आती दिखाई दी। पुलिस ने कार रोकने का प्रयास किया। पुलिस को देख बदमाशों ने फाय¨रग शुरू कर दी। साथ ही बदमाशों ने कार से पुलिस जीप में टक्कर मारी दी। पुलिस ने भी जवाबी फाय¨रग की जिसमें बदमाश मोहित व जितेंद्र उर्फ जीतू निवासी मोहम्मदपुर बढ़ेरा जिला अलीगढ़ पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि बदमाशों के दो साथी अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गए। दादरी के पुलिस क्षेत्राधिकारी निशांक शर्मा का कहना है कि फरार बदमाशों की पहचान धीरज कनपुरिया व फिरोजाबाद जिले के अतुल के रूप में हुई है। चारों बदमाश नोएडा की हल्दीराम फैक्ट्री में नौकरी करते थे। पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है। मोहित पर दादरी कोतवाली में दो व बिसरख कोतवाली में एक मामला दर्ज है जबकि जितेंद्र पर दादरी कोतवाली में तीन मामले दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.