Move to Jagran APP

पुलिस ने दो वांछित को किया गिरफ्तार

जासं नोएडा फेज-3 कोतवाली पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहच

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 06:41 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 06:41 PM (IST)
पुलिस ने दो वांछित को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दो वांछित को किया गिरफ्तार

जासं, नोएडा: फेज-3 कोतवाली पुलिस ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान शिवम मेरठिया जिला मेरठ के रूप में हुई है। आरोपित के कब्जे से एक चाकू बरामद हुआ है। आरोपित सेक्टर-63 स्थित छिजारसी में रह रहा था। शुक्रवार को उसे एसजेएम अस्पताल छिजारसी के पास से गिरफ्तार किया गया है। उधर सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने एक वांछित बदमाश को सेक्टर-45 से गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान मोहित तनेजा निवासी फरीदाबाद के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ अलग-अलग कोतवाली में पूर्व में कई मुकदमे दर्ज हैं।

loksabha election banner

---

ट्रक व डंपर की भिडं़त, दो घायल

जासं, नोएडा: सेक्टर-10 स्थित लाल बत्ती चौराहे पर शुक्रवार सुबह एक ट्रक और डंपर की भिड़ंत हो गई। हादसे में डंपर चालक और उसका एक साथी घायल हो गया। लोगों ने मामले की सूचना सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस को दी। बाद में घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां दोनों को उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया। शुक्रवार सुबह साढ़े पांच बजे ट्रक संख्या एचआर 7जी 4847 नोएडा सेक्टर-22 से 16 की तरफ जा रहा था। सेक्टर-10 स्थित लाल बत्ती के पास पहुंचने पर उसकी टक्कर सेक्टर-25 की तरफ से आ रहे बालू से भरे डंपर से हो गई। हादसे में डंपर चालक राजू व एक व्यक्ति घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार गया। जेसीबी के माध्यम से ट्रक व डंपर को सड़क के किनारे किया। टक्कर इतनी भयानक थी कि डंपर व ट्रक के परखच्चे उड़ गए। इससे दोपहर 12 बजे तक सड़क पर यातायात भी बाधित रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.