Move to Jagran APP

छात्रा तीन: पैसों को लेकर बहनों में हुई थी बहस

जागरण संवाददाता नोएडा छात्रा के साथ कमरे में रहने वाली उसकी सहपाठी ने बताया कि फांसी क

By JagranEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 07:23 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 07:23 PM (IST)
छात्रा तीन: पैसों को लेकर बहनों में हुई थी बहस
छात्रा तीन: पैसों को लेकर बहनों में हुई थी बहस

जागरण संवाददाता, नोएडा: छात्रा के साथ कमरे में रहने वाली उसकी सहपाठी ने बताया कि फांसी की घटना से पहले वह दिनभर खुश थी। शाम के समय बहन के साथ कमरे में पैसों व घर से लाए गए सामान को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद दुखी होकर व अन्य छात्राओं के साथ पढ़ने के लिए परिसर में आ गई। रात को भोजन भी किया और सोने चली गई थी। करीब 10.30 के बाद जब सभी सो गए थे, तो किसी को पता नहीं चला कि कब वह नीचे चली गई है। सुबह पता चला कि उसने दुपट्टे से खुद को फांसी लगा ली। इसके बाद माता-पिता को जानकारी दी गई और उन्हें बुलाया गया। माता-पिता ने पुलिस को बिना सूचना दिए ही अंतिम संस्कार कर दिया। संस्थान की एक शिक्षिका ने बताया कि जब उसकी मां दोनों बेटियों को स्कूल में लेकर आई थी तो वह केवल छोटी बेटी से ही गले मिली थी। छात्रा अपना बैग रखने कमरे में गई और उनकी मां बिना मिले ही चली गई, जिसके बाद वह दुखी हो गई थी।

loksabha election banner

शिक्षण संस्थान की अध्यापिकाओं के अनुसार छात्रा पिछले माह ही घर से आई थी। उसके बाद से ही काफी तनाव में रहने लगी थी। छात्रा के हाथों पर कुछ घाव भी देखे गए थे जब उससे इस बारे में पूछा गया तो पता चला कि बहस के दौरान घर पर पिता ने उसकी बेल्ट से पिटाई की थी । उन्होंने बताया कि छात्रा को डांस करने का भी बहुत शौक था। उसके घर के पास रहने वाले एक युवक के बारे में उसने बताया था। जिसके साथ वह डांस सीखती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.