Move to Jagran APP

Shrikant Tyagi Case में बड़ा खुलासा, श्रीकांत की गाड़ी पर लगा स्टीकर स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला था

Shrikant Tyagi News पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पहले आठ टीमों का गठन किया गया था। जिसमें महिला सुरक्षा की अधिकारी भी थीं। इसके बाद बड़ी टीम का गठन किया गया। जरूरत पड़ने पर 12 टीमों का गठन किया गया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 09 Aug 2022 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 09 Aug 2022 08:25 PM (IST)
Shrikant Tyagi Case में बड़ा खुलासा, श्रीकांत की गाड़ी पर लगा स्टीकर स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला था
नोएडा पुलिस की गिरफ्त में श्रीकांत त्यागी।

नोएडा [धमेंद्र चंदेल]। नोएडा में महिला से बदतमीजी करने के मामले में फरार चल रहे श्रीकांत त्यागी को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्रीकांत त्यागी कोर्ट में सरेंडर करने के प्रयास में था। इसकी भनक लगते ही पुलिस ने उसे धर दबोचने में कामयाब रही। नोएडा पुलिस आयुक्त आलोक कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि इस घटना को लेकर हमारी टीम को एक वीडियो की जानकारी मिलती है, जिसका त्वरित संज्ञान लिया गया। हमारी टीम ने संबंधित एसएचओ को उस वीडियो की जानकारी और उस परिवार से संपर्क करते हुए कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए। यह पांच तारीख की घटना थी। पुलिस ने पीड़ित से संपर्क किया और केस दर्ज किया। इसके साथ ही आरोपी की तलाश शुरू की।

loksabha election banner

गाड़ी पर लगा स्टीकर स्वामी प्रसाद मौर्य से मिला

इस केस में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। आरोपी की गाड़ी पर विधायक को मिलने वाला स्टीकर मिला है। श्रीकांत त्यागी का कहना है कि यह स्टीकर उसे स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा मिला है। आरोपी पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जा रही है।

जरूरत पड़ने पर 12 टीमों का गठन किया

पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पहले आठ टीमों का गठन किया गया था। जिसमें महिला सुरक्षा की अधिकारी भी थीं। इसके बाद बड़ी टीम का गठन किया गया। जरूरत पड़ने पर 12 टीमों का गठन किया गया। इसके साथ ही मुख्य आरोपी का लगातार पीछा किया गया। आरोपी यूपी की सीमाओं से बाहर भी गया। हमारी टीम ने तकनीकी टीम की भी मदद ली।

विवाद की जड़ वो जमीन थी

आरोपी श्रीकांत त्यागी बहुत शातिर तरीके से खुद को बचाने में लगा था। हमारी टीमों ने सतर्कता के साथ उसे आज मेरठ से गिरफ्तार कर लिया। विवाद की जड़ वो जमीन थी जिस पर पेड़ लगाने को लेकर आरोपी ने महिला के साथ अभद्रता की थी।

लगातार स्थान बदलता रहा त्यागी

पुलिस आयुक्त ने कहा कि आरोपी सबसे पहले दिल्ली से एयरपोर्ट की तरफ जाने की कोशिश की थी। लेकिन, घटना का वीडियो काफी वायरल हो चुका था। जिस वजह से आरोपी मेरठ पहुंचा और अगले दिन यानी कि शनिवार को हरिद्वार पहुंचा। वहां से रविवार को वापस यूपी की सीमा में प्रवेश किया। रविवार शाम को इसने मेरठ, मुजफ्फरनगर और आसपास के इलाकों में इसकी सक्रियता देखी गई। इस दौरान इसने न केवल खुद को छुपाया बल्कि लगातार स्थान बदलता रहा। पुलिस को चकमा देने के लिए शातिर वाहन भी बदलता रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.