Move to Jagran APP

नोएडा के सेक्टर-70 में एनटीपीसी अधिकारी की पत्नी-बेटी को घर में बंधकर बनाकर दिनदहाड़े लूट

सेक्टर-70 में एनटीपीसी अधिकारी की पत्नी और बेटी को घर में बंधक बनाकर बदमाश करीब दस लाख रुपये की ज्वेलरी व नकदी आदि सामान लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई घटना के बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे।

By MOHD BilalEdited By: Mangal YadavPublished: Wed, 19 Jan 2022 08:39 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 08:39 PM (IST)
नोएडा के सेक्टर-70 में एनटीपीसी अधिकारी की पत्नी-बेटी को घर में बंधकर बनाकर दिनदहाड़े लूट
दिल्ली में दिनदहाड़े एनटीपीसी अधिकारी की पत्नी-बेटी को घर में बंधकर बनाकर लूट

नोएडा, जागरण संवाददाता। सेक्टर-70 में एनटीपीसी अधिकारी की पत्नी और बेटी को घर में बंधक बनाकर बदमाश करीब दस लाख रुपये की ज्वेलरी व नकदी आदि सामान लूटकर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई घटना के बाद मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंचे। मामले का पर्दाफाश करने के लिए छह टीमों का गठन किया गया है। बंगाल निवासी कल्याण मंडल राष्ट्रीय ताप विद्युत निगम (एनटीपीसी) चेन्नई में एजीएम के पद तैनात हैं। इससे पूर्व एनटीपीसी दादरी में कार्यरत थे। जिसके चलते पत्नी ज्योति (50) व बेटी अनन्या (22) सेक्टर-70 स्थित एम ब्लाक स्थित बहुमंजिला मकान के प्रथम तल पर किराये के मकान में रहती हैं। बेटी अनन्या मंडल एमबीबीएस की छात्रा है और उनका एक बेटा विदेश में नौकरी करता है। बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे प्रथम तल स्थित फ्लैट में पत्नी व बेटी घर पर थीं। दो बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाया तो बेटी ने दरवाजा खोला।

prime article banner

दरवाजा खोलते ही दोनों बदमाशों ने चाकू के बल पर बेटी को कब्जे में ले लिया और उनकी पत्नी को भी पकड़ लिया। इसके बाद करीब दस मिनट तक बदमाशों ने घर में अलमीरा, बेड समेत अन्य सामान उलट पलट किया। इसके बाद घर से एक सोने की अंगूठी, घर में रखे दो टैबलेट, नकदी लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के भागते ही मां-बेटी ने शोर मचाया तब घर के दूसरे तल पर मौजूद लोगों को घटना की जानकारी हुई। घटना के बाद दोनों पत्नी और बेटी सहमे हुए थे। उनका कहना है बदमाशों ने नकाब और मास्क पहने होने के चलते वह उनका चेहरा नहीं पहचान सकी।

 विरोध करने पर पत्नी के साथ धक्कामुक्की

जब बदमाश घर में घुसे तो एनटीपीसी अधिकारी की बेटी को चाकू के बल पर पकड़ लिया। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उनके साथ धक्कामुक्की की गई। बेटी ने विरोध करते हुए एक बदमाश के दांत काट लिए तो दूसरे बदमाश ने मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद एक बदमाश ने घर में रखी कैची से बेटी और पत्नी को डराया और जान से मारने की धमकी दी।

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

सीसीटीवी में तीन बदमाश घर में दाखिल होते दिखाई दे रहे हैं। घर के अंदर दो बदमाश दाखिल हुए और एक बदमाश दरवाजे से नीचे वापस हो गया। कुछ देर के बाद जब लूट कर दोनों बदमाश नीचे उतरे तो तीसरे साथी के साथ वहां से तेजी से पैदल चलकर भाग गए। पुलिस को आशंका है कि इन बदमाशों के साथ कोई और भी होगा। जिसने घर के आसपास कोई न कोई वाहन खड़ा किया होगा।

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा इलामारन जी ने कहा कि मां-बेटी को बंधक बनाकर लूट का मामला सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज और सर्विलांस के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जल्द घटना का अनावरण किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK