Move to Jagran APP

कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना ने यूपी पंचायत चुनाव में मारी एंट्री, पूजा भाभी बनेंगी उम्मीदवार

UP Panchayat Chunav 2021 ढाई दर्जन से अधिक मामलों में आरोपित शातिर बदमाश अनिल दुजाना की पत्नी पूजा वार्ड नंबर 2 से चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी हैं। मिली ताजा जानकारी के मुताबिक पूजा को चुनाव लड़ाने के लिए परिवार के एक सदस्य ने नामांकन पत्र भी खरीदा है।

By Jp YadavEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 02:42 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 02:52 PM (IST)
कुख्यात गैंगस्टर अनिल दुजाना ने यूपी पंचायत चुनाव में मारी एंट्री, पूजा भाभी बनेंगी उम्मीदवार
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाशों में शुमार अनिल दुजाना की पत्नी पूजा।

ग्रेटर नोएडा [मनीष तिवारी]। पश्चिम उत्तर प्रदेश के खतरनाक अपराधियों में शुमार अनिल दुजाना ने उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में एंट्री मारी है। ढाई दर्जन से अधिक मामलों में आरोपित शातिर बदमाश अनिल दुजाना की पत्नी पूजा वार्ड नंबर 2 से चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी हैं। मिली ताजा जानकारी के मुताबिक, पूजा को चुनाव लड़ाने के लिए परिवार के एक सदस्य ने नामांकन पत्र भी खरीदा है। इसी के साथ गांव में चुनाव की तैयारी भी शुरू हो गई। पूजा जिला पंचायत का चुनाव लड़ेगी।

loksabha election banner

कुख्यात बदमाश की पत्नी के मैदान में आते ही विरोधियों के पांव के नीचे से खिसकी जमीन

कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना की पत्नी पूजा के मैदान में आने से दूसरे प्रत्याशियों के सामने एक बड़ी समस्या खड़ी हो गई है, क्योंकि गैंगस्टर की पत्नी पूजा के समक्ष चुनाव लड़ने की शायद ही कोई हिम्मत दिखाए। जान के डर से शायद यहां पर नामांकन ही नहीं हो और हो भी तो सिर्फ दिखावे के लिए, क्योंकि अनिल दुजाना का खौफ आसपास के इलाकों में भी है, ऐसे में गांव में तो बदमाश को लेकर दहशत व्याप्त रहती है।

बड़ा सवाल, पत्नी पूजा के सामने चुनाव लड़ने की हिम्मत जुटाएगा कौन?

यहां पर बता दें कि अनिल दुजाना पर हत्या, रंगदारी,अपहरण सहित विभिन्न मामलों में 30 से अधिक एफआइआर दर्ज हैं। अनिल दुजाना एक माह पूर्व ही जेल से छूटा है। कहा जा रहा है कि पूर्व में जेल में बंद रहते हुए भी अनिल दुजाना जिला पंचायत का चुनाव जीत चुका है। अब तो वह बाहर है, ऐसे में कोई भी पत्नी पूजा के सामने चुनाव लड़ने की हिम्मत जुटाएगा? इसका लगता नहीं है।

यहां पर बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाशों में शुमार अनिल दुजाना ने 3 साल पहले पूजा से सगाई की थी और तकरीबन 2 महीने पहले ही शादी हुई है। फरवरी, 2019 में शातिर अपराधी अनिल दुजाना ने सगाई के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी और इसकी इजाजत भी मिल गई थी। यह सगाई इंंटरनेट मीडिया में काफी सुर्खियों में रही थी।

अनिल दुजाना ने किया था साहिबाबाद में शूट आउट

अनिल दुजाना गौतमबुद्धनगर जिले का रहने वाला है। उस पर 20 से ज्यादा हत्या, लूट, जानलेवा हमले कई मामले दर्ज हैं। वर्ष 2011 में अनिल दुजाना गैंग ने साहिबाबाद में एक शादी समारोह में शूट आउट किया था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी। इसके अलावा,  जुनपत में 2015 में हुए राजकुमार शर्मा व सरकारी गनर नितिन वर्मा हत्याकांड में अनिल दुजाना साजिश रचने का आरोपी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.