Move to Jagran APP

Noida Girl Nitanshi Goel: 'मासूम सवाल' फिल्म में नजर आएंगी नोएडा की नितांशी गोयल, बिग-बी और रितिक रोशन संग भी कर चुकी हैं काम

Noida Girl Nitanshi Goel नोएडा सेक्टर-119 स्थित गौड़ ग्रांडयोर सोसायटी की रहने वाली नितांशी गोयल मात्र 13 वर्ष की है लेकिन उनकी अभिनय क्षमता व डायलॉग बोलने का अंदाज देख लोग दांतों तले अंगुली दबा लेते है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 02:18 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 02:18 PM (IST)
Noida Girl Nitanshi Goel: 'मासूम सवाल' फिल्म में नजर आएंगी नोएडा की नितांशी गोयल, बिग-बी और रितिक रोशन संग भी कर चुकी हैं काम
नितांशी कई फिल्मों व टीवी विज्ञापनों में भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकी है।

नोएडा [पारुल रांझा] Noida Girl Nitanshi Goel:  मुंबई की फिल्मी दुनिया में शहर की 13 वर्षीय नितांशी गोयल ने बाल कलाकार के रूप में अपनी अलग पहचान बनाई है। उनके माता-पिता आज बेटी के नाम से जाने जाते हैं। जल्द ही वह बड़े पर्दे पर 'मासूम सवाल' नामक फिल्म में नजर आएगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुका है। बता दें कि नोएडा सेक्टर-119 स्थित गौड़ ग्रांडयोर सोसायटी की रहने वाली नितांशी गोयल मात्र 13 वर्ष की है, लेकिन उनकी अभिनय क्षमता व डायलॉग बोलने का अंदाज देख लोग दांतों तले अंगुली दबा लेते है। जहां कैमरे के सामने अभिनय करने पर दिग्गज कलाकारों को भी पसीना आने लगता है वहां नितांशी बेहिचक, आत्मविश्वास से लबरेज, सधे हुए अभिनय के साथ कुछ इस तरह अदयागी करती है कि स्क्रीन से लोग आंखें नहीं हटा पाते। मासूम से चेहरे पर बड़ी सरलता से हाव भाव लाना मानो नितांशी के बांए हाथ का खेल हो। वह कई फिल्मों व टीवी विज्ञापनों में भी अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत चुकी है।

loksabha election banner

वृंदावन में हुई फिल्म की शूटिंग

फिल्म की मुख्य कलाकार नितांशी गोयल ने बताया कि नोएडा फिल्म सिटी की घोषणा के बाद पहली फिल्म मासूम सवाल की शूटिंग वृंदावन में हुई है। फिल्म एक बच्ची के श्रीकृष्ण के प्रति भाई के प्रेम व सामाजिक मान्यताओं पर आधारित है। 35 दिन तक वृंदावन के विभिन्न क्षेत्रों में इस फीचर फिल्म की शूटिंग चली। उनकी मां राशि गोयल ने बताया कि छोटी सी उम्र में ही नितांशी अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी, गीत मां, ऋतिक रोशन, धोनी, पीवी सिंधु, अदिति राव समेत कई अभिनेताओं के साथ कर काम चुकी थी। वे न्यूजमेकर्स अचीवर्स अवार्ड्स 2018 में सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का पुरस्कार, सिनेमा जगत अवार्ड्स 2018 से सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार का पुरस्कार, मिस पैंटलून जूनियर फैशन आइकॉन 2015 क्राउन व रयान स्टार अवार्ड सहित तमाम पुरस्कार जीत चुकी है।

बड़ी एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश रखती है नितांशी

वर्तमान में नितांशी अपनी मां राशि गोयल और पिता नितिन गोयल के साथ मुंबई में हैं। मां राशि गोयल ने बताया कि बेटी बड़ी एक्ट्रेस बनने की ख्वाहिश के साथ ही हर बार अपने एक्टिंग टैलेंट को इंप्रूव कर रही है। वह घर पर भी हर वक्त एक्टिंग करती रहती है। जितनी भी मस्ती के मूड में हो कैमरा फेस करते ही एक्सप्रेशन एकदम बदल लेती है और इस क्वालिटी के कारण ही आज वह सबकी फेवरेट बन गई है।

इन सीरियल में काम चुकी है नितांशी

  • कर्मफलदाता शनि में भद्रा का किरदार
  • पेशवा बाजीराव में काशी बाई का किरदार
  • इंदु सरकार में इंदु के बचपन का रोल
  • थपकी प्यार की में बानी का रोल
  • नागर्जुन में अर्जुन की बहन का रोल
  • इश्कबाज में अनिका के बच्चपन का रोल

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.