Move to Jagran APP

BJP नेता पर बेटों ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के वरिष्ठ नेता पर उन्हीं के बेटों ने अपहरण व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 02:51 PM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 03:05 PM (IST)
BJP नेता पर बेटों ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, वीडियो वायरल
BJP नेता पर बेटों ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा, ऑनलाइन डेस्क। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में सत्तासीन भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के गौतमबुद्धनगर के एक वरिष्ठ नेता पर उन्हीं के बेटे ने अपहरण करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। इस बाबत एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वहीं, पिता ने आरोपों का खंडन किया है। 

loksabha election banner

पीड़ित का आरोप है कि उसके पिता भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष रह चुके हैं और उसको रंजिश के तहत मरवाना चाहते हैं। बेटे ने वीडियो वायरल कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। शिकायत बताया गया है कि पूर्व जिलाध्यक्ष की दो शादियां हुई हैं घर में जमीन को लेकर पारिवारिक रंजिश चल रही है। 

वहीं,  भाजपा नेता के बेटे का दूसरा वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें उसने कहा कि पहला वीडियो उसने गुस्से की स्थिति में बनाया फिर वायरल कर दिया। 

बता दें कि जिन भाजपा नेता पर आरोप लगा है कि वे फिलहाल हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana assembly Election) में पार्टी की ओर प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं। भाजपा नेता का कहना है कि राजनीति रंजिश के तहत मेरे बेटे से यह काम करवाया गया है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.