Move to Jagran APP

जानें, बिग बॉस विजेता मनवीर के स्वभाव में कैसे आया 360 डिग्री का बदलाव

बाप-बेटे के रिश्ते पर जमी पांच साल पुरानी यह बर्फ तब पिघली जब बिग बॉस के घर से दोनों लाइव रूबरू हुए। इस दौरान मनवीर और उनके पिता महाराज सिंह की आंखों में आंसू आ गए।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 31 Jan 2017 11:01 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2017 01:43 PM (IST)
जानें, बिग बॉस विजेता मनवीर के स्वभाव में कैसे आया 360 डिग्री का बदलाव
जानें, बिग बॉस विजेता मनवीर के स्वभाव में कैसे आया 360 डिग्री का बदलाव

नोएडा (जेएनएन)। बिग बॉस-10 में अपना लोहा मनवाने वाले मनवीर गुर्जर के लिए यह रियलिटी शो एक और सौगात लेकर आया। इस शो की बदौलत मनवीर और उनके पिता के बीच दूरी मिट गई। बाप-बेटे के रिश्ते में पिछले पांच वर्षों से तल्खी थी और एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे।

loksabha election banner

पिता को पसंद नहीं थी मनवीर की दाढ़ी

दरअसल, मनवीर के पिता महाराज सिंह को मनवीर की बिंदास लाइफ स्टाइल पसंद नहीं थी। खासकर मनवीर की लंबी दाढ़ी और चोटी को महाराज सिंह बिल्कुल पसंद नहीं करते थे। इसके अलावा मनवीर का फक्कड़ स्वभाव भी उन्हें रास नहीं आता था।

पिता से नाराज हो कर मनवीर चले गए थे फरीदाबाद

महाराज सिंह ने मनवीर को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। मनवीर के दोनों भाई अनूप और सचिन तो घर के कार्य में हाथ बंटाते थे। मनवीर को जब घर के कार्य में हाथ बंटाने के लिए कहा गया तो वह अपने मामा के घर फरीदाबाद चला गया।

घरवालोंं की पसंद की लड़की से शादी नहीं करने पर बिगड़ी बात

बाप-बेटे के रिश्ते में खटास तब और बढ़ गई जब परिवार द्वारा सबकुछ फाइनल करने के बावजूद मनवीर ने शादी से मना कर दिया। मनवीर के इस स्वभाव से आजिज आकर पिता महाराज सिंह ने उससे बातचीत बंद कर दी।

....और रो पड़े पिता-पुत्र

बाप-बेटे के रिश्ते पर जमी पांच साल पुरानी यह बर्फ तब पिघली जब बिग बॉस के घर से दोनों लाइव रूबरू हुए। इस दौरान दोनों की आंखों में आंसू आ गए। जब पिता महाराज सिंह बिग बॉस के घर के अंदर गए तो मनवीर उन्हें गले लगाकर फूट-फूटकर रोए।

शो की बदौलत गुस्से पर काबू करना सीखा

मनवीर गुर्जर के भाई सचिन कहते हैं कि मनवीर को बहुत गुस्सा आता था। हमें हमेशा डर लगता था कि वह अपने गुस्सैल स्वभाव की वजह से शो से कहीं बाहर न हो जाए, लेकिन शो के दौरान मनवीर ने अपने गुस्से पर काबू रखा। पूरी तरह परिपक्वता दिखाई। इस शो ने मनवीर को गुस्से पर काबू रखना भी सिखाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.