Move to Jagran APP

महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पत्नी व 2 बच्चों का दृश्यम फ़िल्म की तर्ज पर किया खून, 3 साल बाद ऐसे खुला राज

यूपी पुलिस की महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल बिसरख के चिपियाना में एक व्यक्ति ने पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चों को मौत के घाट दिया। हत्या करने के बाद आरोपित ने शवों को घर के अंदर बेसमेंट में दफना दिया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 01 Sep 2021 07:16 PM (IST)Updated: Wed, 01 Sep 2021 07:46 PM (IST)
महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पत्नी व 2 बच्चों का दृश्यम फ़िल्म की तर्ज पर किया खून, 3 साल बाद ऐसे खुला राज
यूपी में महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल युवक ने पत्नी व दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट

ग्रेटर नोएडा [प्रवीण विक्रम सिंह]। यूपी पुलिस की महिला पुलिसकर्मी के प्यार में पागल बिसरख थाना क्षेत्र के चिपियाना में एक व्यक्ति ने पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चों को मौत के घाट दिया। हत्या करने के बाद आरोपित ने शवों को घर के अंदर बेसमेंट में दफना दिया। किसी को पता न चले इसलिए इसके ऊपर से सीमेंट की दीवार बनवा दिया। हत्या का राज 3 साल बाद खुला। आरोपित ने 2018 में पत्नी व बच्चों की हत्या की थी। उसने खुद की भी मौत का स्वांग रचा था। कासगंज की ढोलना पुलिस ने मामले का पर्दाफाश किया है।

loksabha election banner

आरोपित राकेश को लेकर कासगंज पुलिस ग्रेटर नोएडा वेस्ट पहुंच गई है। वारदात स्थल की खुदाई का काम शुरू कर दिया गया है ताकि कंकाल को निकाला जा सके। फिलहाल महिला पुलिसकर्मी से भी पूछताछ हो रही है। आरोपित राकेश का पिता बनवारीलाल भी इस वारदात में शामिल है। बनवारीलाल पुलिस से रिटायर्ड है। 

महिला पुलिसकर्मी ने बनाया शादी का दबाव तो कर दी पत्नी व दोनों बच्चों की हत्या

बताया जा रहा है कि आरोपित राकेश की शादी 2012 में एटा की रहने वाली महिला रत्नेश से हुई थी। राकेश उससे शादी नही करना चाहता था लेकिन परिवार के दवाब में आकर रत्नेश से शादी करनी पड़ी। राकेश का प्रेम प्रसंग गांव की रहने वाली रुबी से चल रहा था। वह यूपी पुलिस में कांस्टेबल है। रूबी की पुलिस में भर्ती 2015 में हुई थी। वह राकेश पर शादी का दवाब बनाने लगी तो वह 14 फरवरी 2018 को पत्नी व दो बच्चों को मार डाला। बेटी अवनि की उम्र दो और बेटा अर्पित की उम्र तीन साल थी। आरोप है कि वारदात में उसके पिता बनवारीलाल, मां इंद्रवती, भाई राजीव और प्रवेश शामिल थे। आरोपित चिपियाना बुजुर्ग गांव के पंचविहार कालोनी में रहता था। 

ऐसे खुला राज

दरअसल आरोपित ने 25 अप्रैल 2021 को अपने दोस्त का मर्डर कर दिया था। उसके शव के पास अपना आधार कार्ड और एलआईसी का पेपर रख दिया। ताकि पुलिस को यह पता चले कि खुद उसकी हत्या हुई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित पहचान छिपाकर कहीं रहने लगा था। जांच के बाद जब इसकी गिरफ्तारी हुई तो उसने पत्नी और दो बच्चों की हत्या का भी राज उगल दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.