Move to Jagran APP

Noida Car Stunt Video: फार्च्यूनर पर अजय देवगन की स्टाइल में कर रहा था खतरनाक स्टंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोनों SUV सीज

Noida News शनिवार को दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिन पर पुलिस ने संज्ञान लिया। एक वीडियो में युवक दो कारों पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था दूसरे में एक युवक बाइक को एक पहिए पर चला रहा था।

By Geetarjun GautamEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 10:28 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 10:28 PM (IST)
Noida Car Stunt Video: फार्च्यूनर पर अजय देवगन की स्टाइल में कर रहा था खतरनाक स्टंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार, दोनों SUV सीज
दो फार्च्यूनर कार पर खड़े होकर स्टंट करता युवक।

नोएडा, जागरण डिजिटल डेस्क। दो फार्च्यूनर कार के बोनट पर खड़े होकर एक युवक को खतरनाक स्टंट करना भारी पड़ गया। आरोपित युवक बालीवुड अभिनेता अजय देवगन की तरह दो कारों पर खड़े होकर स्टंट कर रहा था, जो अभिनेता ने कुछ फिल्मों में किए थे। अब ऐसा खतरनाक स्टंट कर युवक सोशल मीडिया पर वाहवाही लूटना चाहता था, लेकिन यह वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया और लोग इसकी शिकायत पुलिस से करने लगे।

loksabha election banner

कई लोगों ने पुलिस को ट्विटर पर टैग कर युवक की गिरफ्तार की मांग की। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच कराई। वीडियो सेक्टर-113 कोतवाली क्षेत्र स्थित सोरखा गांव का निकला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और दोनों कारों को सीज कर लिया।

ये भी पढ़ें- Delhi Water Crisis: दिल्ली में यमुना सूखने के कगार पर, जल संकट मचा सकता है हाहाकार; लाखों लोगों तक नहीं पहुंचेगा पीने के लिए पानी

वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने लिया संज्ञान

राजीव यादव के नाम से एक इंस्टाग्राम पोस्ट की गई, जिसमें दस सेकेंड के वीडियो में एक युवक दो फारच्यूनर के बोनट पर पांव रखकर स्टंट कर रहा था। शनिवार को वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

बाइक पर स्टंट करने वाला भी गिरफ्तार

वहीं, 15 सेकेंड का एक अन्य वीडियो वायरल हो गया, जिसमें एक युवक बाइक को एक टायर पर चला रहा था। युवक ने हेलमेट भी नहीं लगाया हुआ था। पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- Water Park in Delhi-NCR: गर्मियों में यहां मौज-मस्ती करने का बनाएं प्लान, दिल्ली-एनसीआर में ये हैं सस्ते वाटर पार्क

पुलिस करती रहती है जागरूक

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, यातायात पुलिस स्टंट करने वालों पर कार्रवाई लगातार कर रही है, लेकिन सड़कों पर स्टंट करने वालों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर लाइक पाने की चाहत में युवक स्टंट कर अपनी जान के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। स्टंट करने वाले युवकों को स्टंट न करने के बारे में जागरूक किया जा रहा है। हर रविवार को शहर की सीमाओं पर बाइक से स्टंट करने वालों की भीड़ जमा होती है, जिन्हें यातायात पुलिस वापस भेज देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.