Move to Jagran APP

Noida News: शादी के 8 माह बाद खुली पत्नी की पोल, सिर पकड़कर बैठ गया पति

Noida Crime News पति का आरोप है कि जब उसने अपनी पत्नी से जाति के बारे में पूछा तो वह नाराज होकर झगड़ा करने लगी। पीड़ित का कहना है कि दो दिन पहले उसकी पत्नी घर से करीब 30 हजार रुपये लेकर अपने पिता के साथ चली गई है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 02:13 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 02:13 PM (IST)
Noida News: शादी के 8 माह बाद खुली पत्नी की पोल, सिर पकड़कर बैठ गया पति
Noida News: शख्स ने पत्नी पर लगाया जाति छिपाकर शादी करने का आरोप, हुई फरार

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। दनकौर कस्बा निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी पर जाति छिपाकर शादी करने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने बताया कि वह ग्रेटर नोएडा स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता है। जहां उसकी जान-पहचान एक युवती से हुई थी। करीब आठ माह पहले दोनों ने शादी कर ली। करीब दो माह पहले पता चला कि पत्नी की जाति उससे अलग है।

loksabha election banner

आरोप है कि जब उसने पत्नी से जाति के बारे में पूछा तो वह नाराज होकर झगड़ा करने लगी। पीड़ित का कहना है कि दो दिन पहले उसकी पत्नी घर से करीब 30 हजार रुपये लेकर अपने पिता के साथ चली गई है।

पीड़ित द्वारा मामले की शिकायत दनकौर पुलिस से की गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

गला दबाकर की गई थी महिला की हत्या

उधर, एक अन्य मामले में दनकौर क्षेत्र में स्थित यमुना एक्सप्रेस वे के नजदीक करीब तीन दिन पहले नाले में एक अज्ञात महिला का शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत का कारण गला दबाकर हत्या पाया गया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी है। ज्ञात हो कि मंगलवार शाम यमुना एक्सप्रेसवे के नजदीक नाले में एक अज्ञात महिला का शव मिला था। सूचना के बाद डीसीपी डा. मीनाक्षी कात्यायन भी मौके पर पहुंचीं थीं।

पुलिस के मुताबिक, मृतक महिला की उम्र करीब 35 वर्ष है। उसके शरीर पर चोट के भी निशान मिले थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या पाया गया है। पुलिस ने बताया कि गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को छिपाने के लिए नाले में फेंका गया है। शव सड़ी गली अवस्था में शव मिला है। महिला के पास से पहचान का कोई भी दस्तावेज नहीं मिला है। उसकी पहचान के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.