Move to Jagran APP

ग्रेटर नोएडा में कनपटी पर पिस्टल सटाकर बदमाशों ने आभूषण कारोबारी को लूटा

वही डीजीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही हैं घटना के पर्दाफाश के लिए दो टीमें लगा दी गई है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 04:11 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 04:11 PM (IST)
ग्रेटर नोएडा में कनपटी पर पिस्टल सटाकर बदमाशों ने आभूषण कारोबारी को लूटा
घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हुए हैं

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित अक्षर मार्केट के समीप मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने कारोबारी की कनपटी पर पिस्टल सटाकर उनकी सोने की चेन लूट ली। कारोबारी ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उनको गोली मारने की धमकी दी लूट करने वाले बदमाशों का पीड़ित ने पीछा किया लेकिन बदमाश मोटरसाइकिल की स्पीड बढ़ा कर मौके से फरार हो गए पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है पुलिस मामले की जांच कर रही है लूटपाट करने वाले बदमाश घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी में कैद हुए हैं हालांकि दोनों बदमाशों ने हेलमेट पहना हुआ है।

loksabha election banner

मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले आभूषण कारोबारी मनोज वर्मा की रामपुर मार्केट में दुकान है। वह परिवार के साथ ओमिक्रोन सेक्टर में रहते हैं। पीड़ित ने बताया कि वह शनिवार को रामपुर मार्केट स्थित अपनी दुकान से गाड़ी दिलवाने के लिए एक ऐच्छर मार्केट आए थे तभी मार्केट में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों के पीछे लग गए बदमाशों ने उनकी रेकी की और कुछ देर बाद ही गले पर झपट्टा मारकर उनकी सोने की चेन लूटकर फरार हो गए।

पीड़ित ने आशंका व्यक्त की है कि कुछ लोग उसके आभूषण की दुकान की भी देखी कर रहे हैं कभी भी कोई बड़ा घटनाक्रम हो सकता है। वही डीजीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है मामले की जांच की जा रही हैं घटना के पर्दाफाश के लिए दो टीमें लगा दी गई है।

वहीं, ईस्टर्न पेरिफेरल हाईवे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दादरी पुलिस एसओजी क्राइम ब्रांच की मेवात गैंग के तीन बदमाशों से मुठभेड़ हुई। 2 बदमाशों को गोली लगी है। बदमाश 5 दिन पहले ईट भट्टे से मुनीम को बंधक बनाकर हथियार के बल पर दो ट्रैक्टर लूट ले गए थे। बदमाशों के पास से लुटा हुआ एक आईसर ट्रैक्टर बरामद हुआ है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.