Move to Jagran APP

LIVE Coronavirus Noida: जिले में 12 नए मरीजों के साथ 214 हुई संक्रमितों की संख्या, पढ़ें गाजियाबाद और हापुड़ का अपडेट

देश में बढ़ते कोरोना वायरस मामलों के बीच जानें अपनी जिले में कोरोना की स्थिति यहां पढ़ें गाजियाबाद हापुड़ और नोएडा से जुड़े अपडेट।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Sat, 09 May 2020 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 09 May 2020 05:05 PM (IST)
LIVE Coronavirus Noida: जिले में 12 नए मरीजों के साथ 214 हुई संक्रमितों की संख्या, पढ़ें गाजियाबाद और हापुड़ का अपडेट
LIVE Coronavirus Noida: जिले में 12 नए मरीजों के साथ 214 हुई संक्रमितों की संख्या, पढ़ें गाजियाबाद और हापुड़ का अपडेट

नोएडा, जेएनएन। देश में कोरोना संक्रमितों की आंकड़ा 59 हजार के पार पहुंच गया है। कई राज्यों में तेजी से रोजाना वायरस से लोग संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में आपके लिए अपने जिला का हाल जानना बेहद जरुरी है। सबसे पहले आपको बता दें कि इस वक्त देश में कोरोना वायरस के एक्टिव मामलों की संख्या 39,834 है। कुल मामलों में से अब तक 17,846 लोग ठीक हो चुके हैं और 1,981 लोगों की मौत हो चुकी है। यहां जानें अपना जिले नोएडा, गाजियाबाद और हापुड़ से जुड़ी अपडेट

loksabha election banner

Ghaziabad, Hapur and Noida Update

नोएडा में लगातार बढ़ करो संक्रमितों की संख्या 

जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है। शुक्रवार को जिले में संक्रमितों की 12 नए मामले सामने आए हैं।  इसके साथ ही मरीजों का आंकड़ा 214 पहुंच गया है। 12 मरीजों में चार मरीज सेक्टर-9, दो मरीज सेक्टर-19, एक मरीज सेक्टर-10, एक सेक्टर-150, एक मरीज जल वायु विहार ग्रेटर नोएडा, एक याकूबपुर गांव और एक मरीज चाई-2 में मिला है।

- हापुड़ में भी बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्या 

जनपद में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या रुकने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को एक मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई ही थी कि देर रात तक एक अन्य मरीज में कोरोना की पुष्टि हो गई। कोरोना की बढ़ती संख्या को देख प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति है। जिलाधिकारी ने विभिन्न विभाग को उचित कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं।

नगर के मोहल्ला न्यू शिवपुरी में शुक्रवार देर रात कोरोना की पुष्टि हुई है। बताया जा रहा है कि महिला करीब नौ माह की गर्भवती है। कुछ ही दिनों में महिला की डिलीवरी होने वाली है। 

गाजियाबाद में सामने नहीं आया नया मामला

गाजियाबाद में कोरोना वायरस का फिलहाल कोई नया मामले सामने नहीं आया है। फिलहाल, जिले को ऑरेंज जोन में रखा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.