Move to Jagran APP

LIVE Coronavirus Noida: 13 नए मामलों के साथ जिले में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, जानें गाजियाबाद और हापुड़ की स्थिति

देश में लगातार हो रही कोरोनो संक्रमितों की संख्या के बीच जानें आपने जिले का हाल यहां पढ़ें गाजियाबाद नोएडा और हापुड़ से जुड़ी हर अपडेट।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Wed, 06 May 2020 07:45 AM (IST)Updated: Wed, 06 May 2020 07:45 AM (IST)
LIVE Coronavirus Noida: 13 नए मामलों के साथ जिले में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, जानें गाजियाबाद और हापुड़ की स्थिति
LIVE Coronavirus Noida: 13 नए मामलों के साथ जिले में बढ़ा संक्रमितों का आंकड़ा, जानें गाजियाबाद और हापुड़ की स्थिति

नोएडा, जेएनएन। देश में कोरोना वायरस के मामलों में हो रही बढ़ोतरी और सरकार द्वारा लगातार वायरस के प्रसर को रोकने के लिए उठाए जा रहे कदमों के बीच जरुुरी है कि आपको अपने जिले से जुड़ी सारी जानकारी हो। दरअसल, सरकार ने जिलों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटा हुआ है। लॉकडाउन की अवधी बढ़ने के साथ ही विभाजित किए गए क्षेत्रों में कुछ ढील भी दी गई है। यहां जाने गाजियाबाद, हापुड़ और नोएडा से जुड़ी हर अपडेट।                            

loksabha election banner

LIVE Noida Ghaziabad and Hapur Update

- हापुड़ में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी है। मंगलवार को दो मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई ही थी कि बुधवार को एक और महिला मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई है। अब जनपद में कोरोना के मरीजों संख्या बढ़कर 34 हो गई है। 

- गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना के मामले कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं। जिले में मंगलवार को कोरोना के 13 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही  कोविड-19 पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 192 हो गई है। मंगलवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रमित 109 लोग इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ होकर अस्पताल से अपने घर जा चुके हैं। 

- ग्रेटर नोएडा में संक्रमण फैलाने वाले पांच जमाती को सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इससे पहले ईकोटेक तीन, दनकौर व रबूपुरा क्षेत्र में भी जमातियों के खिलाफ कार्रवाई हो चुकी है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस संक्रमण के 190 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। इसी के साथ दोनों शहरों के साथ ग्रामीण क्षेत्रों में कंटेंटमेंट जोन यानी हॉटस्पॉट की संख्या 36 हो चुकी है। 

- गाजियाबाद में मंगलवार 5 मई से कुछ रियायत दी गई है। यहां बाकी दुकानों के साथ 5 शराब की दुकाने भी खोल दी गई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.