Move to Jagran APP

LIVE Coronavirus Ghaziabad: हापुड़ में आज मिले कोरोना के दो नए मामले, जानें नोएडा और गाजियाबाद का हाल

देश में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। इस बीच जाने अपने जिले नोएडा गाजियाबाद और हापुड़ का हाल।

By Ayushi TyagiEdited By: Published: Tue, 05 May 2020 11:10 AM (IST)Updated: Tue, 05 May 2020 12:55 PM (IST)
LIVE Coronavirus Ghaziabad: हापुड़ में आज मिले कोरोना के दो नए मामले, जानें नोएडा और गाजियाबाद का हाल
LIVE Coronavirus Ghaziabad: हापुड़ में आज मिले कोरोना के दो नए मामले, जानें नोएडा और गाजियाबाद का हाल

गाजियाबाद, जेएनएन। देश में फैली महामारी कोरोना वायरस और सरकार द्वारा इसे रोकने के लिए लगातार किए जा रहे प्रयासों के बीच आपके लिए ये जानना बेहद जरुरी है कि आपके जिले में कोरोना वायरस को लेकर क्या स्थिति है और सरकार ने आप जिले में कितनी रियायत दी है । थोड़ी सी सावधानी आपको इस महामारी से बचा सकती है। यहां जानें गाजियाबाद, नोएडा और हापुड़ में कोरोना की स्थिति क्या है।

loksabha election banner

Ghaziabad, Hapur and Noida Coronavirus Update

- हापुड़ में मंगलवार को कोरोना वायरस के दो नए मरीज और मिले हैं। इसके चलते अब जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 45 हो गई है। जिनमें से 33 एक्टिव मामले हैं और 12 लोग ्ब तक ठीक हो चुके हैं।

- दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कोरोना वायरस के संक्रमण के मद्देनजर लागू किए गए लॉकडाउन तीन में मंगलवार से जिले में कुछ व्यावसायिक गतिविधियां शुरू हो रही हैं। जिले में मंगलवार से सशर्त शराब की दुकानें खुलेंगी। दुकानों के खुलने का समय सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खोलने के लिए निर्धारित किया गया है। 

- गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना के मरीज की मौत का पहला मामला सामने आया है। मरीज का नोएडा के सेक्टर 137 स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। मरीज मूल रूप से गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी का रहने वाला है। नोएडा जिला प्रशासन ने गाजियाबाद जिला प्रशासन को मामले की सूचना दे दी है।                 

- सर्वीलांस ऑफिसर डॉ. सुनील दोहरे ने बताया कि गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी का रहने वाला एक व्यक्ति कुछ दिन पहले इलाज के लिए नोएडा के सेक्टर-24 स्थित ईएसआई अस्पताल में भर्ती हुआ था। हालत बिगड़ने पर उसे प्राइवेट अस्पताल में रेफर किया गया। वहां पर मरीज का कोविड-19 की जांच के लिए नमूना लिया गया। मरीज में कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.