Move to Jagran APP

पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले युवक को पति ने दी अनोखी सजा Noida News

संदीप को पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति पर पत्नी से अवैध संबंध का शक हो गया। इसके चलते संदीप अपने एक साथी संदीप कुमार के साथ पड़ोसी के घर पहुंचा और दोनों ने उसके साथ कुकर्म किया।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 08:52 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 08:53 PM (IST)
पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले युवक को पति ने दी अनोखी सजा Noida News
पत्नी से अवैध संबंध रखने वाले युवक को पति ने दी अनोखी सजा Noida News

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। Noida crime: ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में अपने दोस्त के साथ मिलकर पड़ोसी से सामूहिक कुकर्म किया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

पड़ोसी पर था शक

ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के सुत्याना गांव में एक युवक संदीप अपनी पत्नी के साथ रहता है। संदीप को पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति पर पत्नी से अवैध संबंध का शक हो गया। इसके चलते संदीप अपने एक साथी संदीप कुमार के साथ पड़ोसी के घर पहुंचा और दोनों ने उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया।

विरोध करने पर की मारपीट

विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद आरोपित पीड़ित को बेहोशी की हालत में पड़ा छोड़कर फरार हो गए। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चन्दर ने बताया कि इस मामले में दोनों आरोपितो के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर मारपीट, कुकर्म और अंग भंग करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दोनों की हुई गिरफ्तारी

ईकोटेक पुलिस ने दोनों आरोपितो को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

कार से लैपटॉप चोरी

इधर, नोएडा के सेक्टर-104 स्थित एक मॉल के बाहर खड़ी कार से चोरों ने लैपटॉप चोरी कर लिया। कार का शीशा तोड़कर लैपटॉप चोरी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने इस संबंध में कोतवाली पुलिस में शिकायत की है। पीड़ित अनिमेश ने बताया कि बीते दिनों वह सेक्टर-104 स्थित मॉल गए थे। कार को माल के बाहर की खड़ा किया था। कार के अंदर लैपटॉप व जरूरी दस्तावेज थे। लेकिन जब वह वापस लौटे तो देखा कि गाड़ी का शीशा टूटा हुआ। वह उसमें रखा लैपटॉप गायब है। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.