Move to Jagran APP

UP Crime: युवक ने पत्नी की अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर कर दिया वायरल, महिला ने सिखाया सबक

एक फैक्ट्री में नौकरी करने वाली महिला अपने पति की हरकतों से इस कदर परेशान हो गई कि उसको मुकदमा दर्ज कराना पड़ा है। आरोप है कि घरवालों ने जबरन युवक की शादी कर दी तो आरोपित ने पत्नी का अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 15 Jun 2021 07:22 PM (IST)Updated: Tue, 15 Jun 2021 07:22 PM (IST)
UP Crime: युवक ने पत्नी की अश्लील फोटो इंटरनेट मीडिया पर कर दिया वायरल, महिला ने सिखाया सबक
आरोपित ने जबरन पत्नी के साथ बनाए अप्राकृतिक संबंध

 ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करने वाली महिला अपने पति की हरकतों से इस कदर परेशान हो गई कि उसको मुकदमा दर्ज कराना पड़ा है। आरोप है कि घरवालों ने जबरन युवक की शादी कर दी तो आरोपित ने पत्नी का अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिया। उसके चरित्र के संबंध में फेसबुक पर अश्लील टिप्पणी की। जबरन पत्नी के साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। उसको प्रताड़ित किया गया। पत्नी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

ईकोटेक तीन कोतवाली प्रभारी भुवनेश कुमार शर्मा ने बताया कि हरियाणा के रहने वाले एक व्यक्ति की शादी ग्रेटर नोएडा के एक गांव की युवती से हुई थी। युवक के घरवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी की थी। युवक शुरू से ही अपनी पत्नी को पसंद नहीं करता था। अब आरोपित ने पत्नी के अश्लील फोटो फेसबुक पर वायरल कर अश्लील टिप्पणी उसके चरित्र के संबंध में की।

पत्नी ने विरोध किया तो उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाए। उसके रिश्तेदारों को फोन कर अश्लील भाषा का प्रयास किया। आरोपित पति को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वह फोन बरामद कर लिया गया है जिससे अश्लील फोटो वायरल किए गए थे। पुलिस ने आरोपित को कोर्ट में पेश किया वहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पीड़िता के बयान जल्द ही कोर्ट में दर्ज कराए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.