Move to Jagran APP

सड़क किनारे झुग्गी में सो रहे श्रमिकों पर चढ़ाई कार, दो की मौत, 3 घायल Noida News

नोएडा के एच्छर चौकी से 200 मीटर की दूरी पर तीन झुग्गियों में सो रहे लोगों पर शराब के नशे में धुत दूध कारोबारी ने स्कार्पियो चढ़ा दी। हादसे में दो की मौत हो गई।

By Edited By: Published: Sat, 27 Jul 2019 07:31 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 11:21 AM (IST)
सड़क किनारे झुग्गी में सो रहे श्रमिकों पर चढ़ाई कार, दो की मौत, 3 घायल  Noida News
सड़क किनारे झुग्गी में सो रहे श्रमिकों पर चढ़ाई कार, दो की मौत, 3 घायल Noida News

नोएडा, जेएनएन। ग्रेटर नोएडा के एच्छर चौकी से 200 मीटर की दूरी पर तीन झुग्गियों में सो रहे लोगों पर शराब के नशे में धुत दूध कारोबारी ने स्कार्पियो चढ़ा दी। हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि एक महिला समेत तीन अन्य घायल हो गए। घटना के बाद आरोपित चालक मौके से भागने लगा तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

पुलिस ने आरोपित चालक को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल कराया। रिपोर्ट में युवक के नशे में धुत होने की पुष्टि हुई है। आरोपित की स्कार्पियो से शराब की बोतल व प्लास्टिक के गिलास बरामद हुए हैं। मृतक सियाराम (30) व संजय (32) मूल रूप से बिहार के बेगूसराय के रहने वाले हैं। दोनों साइट फोर स्थित निर्माणाधीन साइट पर मजदूरी करते थे। चौकी से 200 मीटर दूर स्थित साइट के समीप ही सड़क किनारे झुग्गी बनाकर एक दर्जन श्रमिक रहते हैं। उसी में सियाराम व संजय भी रहते थे।

आरोपित को किया गया गिरफ्तार
शुक्रवार देर रात साढ़े बारह बजे के करीब झुग्गी में श्रमिक सो रहे थे, तभी दूध कारोबारी ने तेज रफ्तार में स्कार्पियो श्रमिकों पर चढ़ा दी। आरोपित कारोबारी राज भाटी निवासी चूहड़पुर ने श्रमिकों पर गाड़ी चढ़ाने के बाद भागने का प्रयास किया। लोगों ने उसको पकड़ लिया, जबकि गाड़ी में सवार अन्य दो युवक भाग निकले। हादसे में उत्तम उसकी पत्नी मोनिका व खलील घायल हो गए हैं। तीनों को हल्की चोट आई है। तीनों पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं।

शराब के नशे में धुत युवक राज भाटी ने जब श्रमिकों पर स्कार्पियो चढ़ा दी तो गाड़ी गीली मिट्टी में फंस गई। 100 मीटर तक उसने गाड़ी लेकर भगाने का प्रयास किया, लेकिन भाग नहीं पाया।

लोगों ने गाड़ी में की तोड़फोड़
दो श्रमिकों की मौत के बाद मौके पर मौजूद भीड़ बेकाबू हो गई और स्कार्पियो का शीशा तोड़ दिया, तभी सूचना पर पहुंचे एच्छर चौकी प्रभारी पटनीश कुमार ने लोगों को समझाया और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर उन पर काबू पाया।

सियाराम की पत्नी रहती है बीमार
हादसे में जान गंवाने वाले सियाराम की पत्नी की तबियत अक्सर खराब रहती है। इसी वजह से सियाराम उसको अपने साथ नहीं रखते थे। गांव में ही उनका उपचार चल रहा है। पत्नी के इलाज के लिए ही वह ग्रेटर नोएडा में मजदूरी करता था। एसएसपी वैभव कृष्ण का कहना है कि स्कार्पियो सवार युवक ने झुग्गी में सो रहे लोगों पर कार चढ़ाई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.